अपनी शादी की सभी रस्मों में मुस्कुराती रहीं लाडो 2 की पलक जैन
अपनी शादी की सभी रस्मों में मुस्कुराती रहीं लाडो 2 की पलक जैन
Share:

हाल ही में सीरियल लाडो 2 की एक्ट्रेस पलक जैन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर तपस्वी मेहता से शादी कर ली है. जी हाँ, दोनों ने बीते 10 फरवरी को शादी कर ली है और अब दोनों की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.आप सभी को बता दें कि अपने इस खास मौके पर दोनों ही बेहद सुंदर नजर आ रहे थे और दोनों की तस्वीरों को अब जमकर पसंद किया जा रहा है.आपको बता दें कि दोनों स्टार्स की शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और दोनों की शादी इंदौर के द एग्जोटिका होटल में की गई है. वहीं शादी में मानव गोहिल, श्वेता क्वात्रा, कुणाल जयसिंह, भारती, रोहन शाहर और यतीन मेहता शामिल हुए. आप देख सकते हैं अपनी शादी के वक्त पलक जैन ने रेड क्रीम और गोल्डन कलर का हैवी लंहगा कैरी किया हुआ था और तपस्वी ने क्रीम और गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी.

वहीं वरमाला से लेकर सिंदूर दान तक सभी रस्मों के दौरान पलक मुस्कुराती रहीं और उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शादी में मौजूद रहे थे. आप सभी को बता दें कि वहां टीवी की दुनिया से, मानव गोहिल, श्वेता क्वात्रा, कुणाल जयसिंह, उनकी पत्नी भारती, रोहन शाह और यतिन मेहता शामिल हुए और सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि लाडो 2 एक्ट्रेस की शादी से पहले के सार फंक्शन पिछले हफ्ते मुंबई में शुरू हुए थे और पलक का हल्दी और मेहंदी समारोह इंदौर में उनके निवास पर किया गया था और अब शादी की सभी रस्मे भी इंदौर में सम्पन्न हो चुकीं हैं.

इस एक्टर को फैंस कह रहे टीवी इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट पति, यह है वजह

शो छोड़ने के बाद भी नहीं टूटी इन अभिनेत्रियों की दोस्ती, तस्वीरें है सबूत

पूरी हुई लाडो 2 की एक्ट्रेस की मेहँदी और हल्दी सेरेमनी, अब होगी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -