पूरी हुई लाडो 2 की एक्ट्रेस की मेहँदी और हल्दी सेरेमनी, अब होगी शादी
पूरी हुई लाडो 2 की एक्ट्रेस की मेहँदी और हल्दी सेरेमनी, अब होगी शादी
Share:

इन दिनों कई टीवी सेलेब्स शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. ऐसे में जल्द ही टीवी शो 'लाडो 2' की एक्ट्रेस पलक जैन भी शादी करने जा रहीं हैं. जी हाँ, वह इंदौर में अपने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता संग 10 फरवरी को फेरे लेने वाली हैं और उनकी प्री वेडिंग फेस्टिविटीज की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. 24 साल की एक्ट्रेस की शादी से पहले की रस्में मुंबई में शुरू हुई थी लेकिन अब बाकी की रस्में उनके होमटाउन (इंदौर) में निभाई हैं जिनकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. फिलहाल पलक की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी इंदौर में सम्पन्न हुई है जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आई है.

वहीं आप देख सकते हैं तस्वीरों में इस दौरान उनका लुक बेहद ही शानदार है और ग्रीन कलर के आउटफिट में वो बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. वहीं तस्वीरों में उनके हाथों में लगी मेहंदी भी बहुत खूबसूरत दिख रही है. बात करें उनके हल्दी लुक की तो उनका हल्दी का लुक भी बेहद स्टनिंग था इस दौरान उन्होंने फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की हुई थी और येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी.

वहीं उनका लुक बिल्कुल सिंपल था जो साफ़ नजर आ रहा था. प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान वो ट्रेडिशनल राजस्थानी आउटफिट में भी नजर आईं थीं और उन्होंने ढोल पर जमकर डांस भी किया था जिसके वीडियो वायरल हुए थे. पलक, तपस्वी मेहता संग शादी कर रही हैं आपको बता दें कि तपस्वी भी एक्टर हैं और वो डायरेक्शन और सिनेमाटोग्राफी में भी फेमस हैं.

बसंत पंचमी पर पीले रंग की ड्रेस में डायन मोहना ने मचाई खलबली

दिव्यांका को कॉपी करता नजर आया यह शख्स, फोटो हो रही वायरल

10 डिग्री माइनस टेंपरेचर में बिकिनी पहनकर कराया फोटोशूट, बाद में ऐसी हो गई हालत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -