पाक के लोक गायक ने Money Heist के पॉपुलर गाने को किया कवर, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

यह पहली बार नहीं है कि किसी गाने के कवर वर्जन को लोगों द्वारा इस कदर पसंद किया जा रहा है. वैसे तो इस गाने का अंग्रेजी में अनुवाद अलविदा, माई ब्यूटीफुल के रूप में हुआ है, जो इस वक्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी तेजी से वायरल हो रही है. अलग-अलग भाषाओं में हजारों सिंगर इस गीत की धुनों को YouTube पर अपनी आवाज देने लगे है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरहिट सीरीज की तो नेटफ्लिक्स शो के पहले और दूसरे सीजन में लुटेरों का एक गिरोह नज़र आता है, जिसका नेतृत्व उनके लीडर प्रोफेसर ने किया है, जो स्पेन के रॉयल मिंट से अरबों यूरो की छपाई कर रहे है. बाकी तीन हिस्सों में उन्हें बैंक ऑफ स्पेन से सोना चुराते हुए बताया गया है. टोक्यो, प्रोफेसर, लिस्बन, बर्लिन और एलिसिया सिएरा जैसे प्रमुख किरदारों को उर्सुला कोरबेरो, अलवारो मोर्टे, इत्जियार इटुनो, पेड्रो अलोंसो और नजवा निमरी द्वारा एक्ट किया गया है. रियो की भूमिका मिगुएल हेरान ने निभाई थी जबकि जैम लोरेंटे और एस्तेर एसेबो ने पति-पत्नी डेनवर और स्टॉकहोम के रोल को अदा किया है.

पाको टूस को डेनवर के पिता मॉस्को के रूप में बताया गया था, जबकि बेलेन क्यूस्टा ने मनीला का रोल निभाया था. बोगोटा की भूमिका होविक केचकेरियन को मिली जबकि रोड्रिगो डे ला सेर्ना ने पलेर्मो की अभिनय किया था. जहां तक ​​सीरीज के बाकी किरदारों की  बात करें तो  एनरिक एर्स को आर्टुरो रोमेन के रूप में लिया गया था जबकि फर्नांडो केयो और जोस मैनुअल पोगा को कर्नल टोमायो और गंडिया के रूप में देखा गया था.

 

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

लगातार 10 वे दिन इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'

आने वाले वर्ष रिलीज़ की जा सकती है मूवी 'अनचार्टेड'

Most Popular

- Sponsored Advert -