सीना पर फिर पाक की नापाक हरकत, अब पूँछ में तोड़ा संघर्षविराम
सीना पर फिर पाक की नापाक हरकत, अब पूँछ में तोड़ा संघर्षविराम
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में  CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी सैनिक सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहे हैं। गुरुवार को पुंछ सेक्टर में फिर से पाक रेंजर्स ने सीमा पर फायरिंग शुरू कर दी है। अभी भी सीमा पर गोलीबारी जारी है। भारतीय सेना के जवान भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। दो दिन पहले भी पाकिस्तान ने पूंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया था। वर्तमान में किसी तरह के नुकसान की कोई जानकारी नहीं मिली है।

कुलभूषण जाधव मामला: भारत ने की रिहाई की मांग, आज अंतिम दलील पेश करेगा पाक

उल्लेखनीय है कि  बुधवार को भी पाकिस्तान सेना ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। हालांकि इसका भारतीय सेना ने मुहतोड़ जवाब दिया था। एक अधिकारी ने बताया था कि बुधवार करीब छह बजकर 30 मिनट पर बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना ने भारी फायरिंग करके संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था। यह गोलीबारी राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के कलाल और नौशेरा सेक्टर में की गई थी। मंगलवार को भी पाकिस्तान की सेना ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में फायरिंग की थी।

बदलते समय के साथ दुनिया में लगातार कम हो रही है मातृभाषाओं की संख्या

आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए भारी कीमत चुकाने की बात कही थी, जिसके बाद पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने कहा था कि भारत, पाकिस्तान पर बेबुनियाद इल्जाम लगा रहा है। इसके साथ ही इमरान ने कहा था कि अगर भारत, पाकिस्तान पर हमला करता है तो हम भी चुप नहीं रहेंगे, बल्कि करारा जवाब देंगे।

खबरें और भी:-

योगा इंस्ट्रक्टर करें आवेदन, वेतन मिलेगा 18 हजार रु

सोना के भावों में कमी तो चांदी ने लगाई जोरदार छलांग, कुछ ऐसे है आज के भाव

National Institute of Pathology Delhi में भर्तियां, 12वीं पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -