पाकिस्तान की इस खूबसूरत वुमन गोल कीपर को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

पाकिस्तान की सैयदा महापारा एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर है जो कि अपने खेल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। सयैद पाकिस्तान फुटबॉल टीम की गोलकीपर है और 2011 के पहले फुटबॉल संस्करण और 2014 के संस्करण के दौरान टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर के रूप में सयैद को पुरस्कार प्राप्त हो चुका है.

सयैद का जन्म 8 जुलाई 1993 को हुआ था. लोग सयैद की फुटबॉल स्किल्स के दीवाने तो है ही, साथ ही वो उनकी सुंदरता के भी दीवाने है। पाकिस्तान में सयैद के कई चाहने वाले है और सयैद सर्वश्रेष्ठ और साथ ही खूबसूरत गोलकीपर होने के चलते उनकी फैन फॉलोइंग बहुत है.

फुटबॉल पूरी दुनिया मे बहुत मशहूर खेल है और महिला फुटबॉल भी कम लोकप्रिय नहीं है, पाकिस्तान की इस फीमेल फुटबॉल गोलकीपर ने पाकिस्तान की महिला फुटबॉल टीम को कई मजबूत बनाया हुआ है और यह वाकई एक शानदार गोलकीपर है. सयैद को पाकिस्तान फुटबॉल टीम की वॉल कहा जाता है जैसे इंडिया क्रिकेट टीम में लीजेंड राहुल द्रविड़ को कहा जाता था.

पाकिस्तान में महिला फुटबॉल की स्थिति ठीक नहीं है। एक ओर जहां लड़कियों को खेलने से रोका जाता है, तो वहीं खेलने मिल भी जाए तो बुर्का और हिजाब की पाबंदी लगा दी जाती है, इस सबसे उलट सैयदा सिर्फ अपने गेम पर ध्यान देती हैं और ऐसी पाबंदी नहीं मानती जिससे कई बार वे पाकिस्तानी फैन्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं.

PKL: आज हरियाणा स्टीलर्स से भिड़ेंगे बेंगलुरु बुल्स

PKL: आज पटना पायरेट्स के सामने होगी यु-मुबा

जानिए आखिर क्यों? स्टुअर्ट बिन्नी का उनकी वाइफ ने लिया इंटरव्यू...

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इस मशहूर खिलाड़ी की खोली पोल

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -