गृहमंत्री की पाक को चेतावनी कहा खाट खड़ी कर दूंगा
गृहमंत्री की पाक को चेतावनी कहा खाट खड़ी कर दूंगा
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के अबोहर में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान गृहमंत्री ने पाकिस्‍तान को खुली चुनौती दी. राजनाथ सिंह ने कहा- पाकिस्‍तान पंजाब में ड्रग्‍स भेजने की कोशिश करता है. गृहमंत्री के तौर पर मै विश्‍वास दिलाता हूं जो भी पंजाब में ड्रग्‍स को बढ़ावा देगा उसकी मैं खाट खड़ी कर दूंगा. गृहमंत्री ने कहा- हम केवल इस पार नहीं लड़ सकते, जरूरत पड़ी तो हम उस पार जाकर भी लड़ेंगे और ऐसा हमने कर दिखाया है. 

गृहमंत्री ने कहा हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले ढाई सालों में भारत का नाम पूरे विश्‍व में ऊंचा किया है. गृहमंत्री ने दावा किया है कि हमारी सरकार को ढाई साल से ज्‍यादा हो चुका है. अभी तक हमारे ऊपर भ्रष्‍टाचार के एक भी आरोप नहीं लगे हैं. यहां तक कि अखबारों में भी हमारे खिलाफ भ्रष्टाचार के संबंध में एक लाइन तक नहीं लिखी गई है.

सिंह ने कहा, हमारा पड़ोसी देश भारत के साथ जो कर रहा है आप उससे अच्छी तरह से अवगत हैं. समय समय पर वह कोई न कोई हरकत करता रहता है. सिंह ने उल्लेख किया कि उन्होंने गत वर्ष एक यात्रा के दौरान पाकिस्तान को किस तरह से आतंकवाद के मुद्दे पर कड़ा संदेश दिया था.

और पढ़े-

सनी देओल होने जा रहे है भाजपा में शामिल

HM के बेटे पंकज सिंह ने दाखिल किया नामांकन

सिर्फ योजनाओं का ढिंढोरा पीट रही है वसुंधरा सरकार

सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी की सहयोगी दलों से चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -