हैदर अली समेत इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट्स आई निगेटिव
हैदर अली समेत इन खिलाड़ियों की रिपोर्ट्स आई निगेटिव
Share:

पाकिस्तान के क्रिकेटरों हैदर अली, इमरान खान और, मालिश करने वाले मलंग अली के साथ, ने COVID-19 का टेस्ट करवाया और उसके बाद उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आई है. और अगले महीने की तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम में शामिल होने के लिए 8 जुलाई को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले है. तीनों ने मालसिंग मलंग और मोहम्मद इमरान के साथ 1 और 4 जुलाई को नकारात्मक परीक्षण किया. पाकिस्तान का दस्ता इस समय इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले वर्सेस्टर में ट्रेनिंग कर रहा है, जो 5 अगस्त से मैनचेस्टर में शुरू होगा.

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एक रिपोर्ट में कहा, "तीन खिलाड़ी और मलंग 8 जुलाई को लाहौर से उड़ान भरेंगे. हालांकि, तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षण के नवीनतम दौर में एक बार फिर सकारात्मक परीक्षण किया है. वह स्पर्शोन्मुख रहता है. वह इस प्रकार एकमात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जो अभी भी उन 10 खिलाड़ियों में से सकारात्मक वापसी कर रहे हैं, जिन्हें पिछले महीने इंग्लैंड रवाना होने से पहले कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया था.

पिछले शुक्रवार,- फखर ज़मान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिज़वान, शादाब खान और वहाब रियाज़ - दूसरी बार नकारात्मक लौटने के बाद इंग्लैंड चले गए थे. पाकिस्तान अगस्त में तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में इंग्लैंड से भी भिड़ेगा. पीसीबी ने वरिष्ठ बल्लेबाज शोएब मलिक को जुलाई के अंत में इंग्लैंड में टीम में शामिल होने की अनुमति दी है, जिससे उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला.

पॉल पोग्बा आगे भी अपनी जीत का सिलसिला रखना चाहते है जारी

BAI महासचिव बोले- 'बैडमिंटन में विशाल कठिनाई...'

चेतेश्वर पुजारा ने खेल फॉर्मेट को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -