डिबेट शो में पाकिस्तान की उड़ी धज्जियां

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आता और हर बार उसे मुँह की खानी पड़ती है. गुरुवार के दिन भारतीय सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए पकिस्तान के लगभग 10 से 12 सैनकों को मिटटी में मिला दिया. जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में बुधवार के दिन पकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था जिसके बाद भारतीय सीमा सुरक्षा बल ने इसका जवाब देते हुए पकिस्तान की कई चौकियां जमींदोज कर दी. सांबा सेक्टर में 3 पाकिस्तानी मोर्टार रेंज को भी भारतीय जवानो ने ध्वस्त कर दिया. 

इस कार्यवाई के बाद एक न्यूज चैनल ने लाइव डिबेट शो किया जिसमे कई मेहमान मौजूद थे. इस शो में पकिस्तान की तरफ से उसके रक्षा विशेषज्ञ तारिक पीरजादा को और भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया को भी इन्वाइट किया गया था. इस डेबिट में भी पकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नही आया और उसके रक्षा विशेषज्ञ ने एक अपमान जनक बात बोलते हुए कहा कि, "बैंगलूर में पाकिस्तानी एनएसए के साथ मीटिंग के दौरान अजीत डोभाल उनसे भीख मांग रहे थे कि कृपया आप लोग सीमा पर थोड़ा प्रेशर कम कर दीजिए".

तारिक पीरजादा की इस बात पर शो के एंकर को गुस्सा आ गया और वे भड़क गए. एंकर ने पीरजादा को जवाब देते हुए कहा कि, "मुझे तो भीख की वो बात याद है जब कारगिल वार के वक्त आपके पीएम नवाज़ शरीफ अमेरिका से जा कर भीख मांग रहे थे." इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पीरजादा को जवाब दिया और कहा कि, "पूरी दुनिया में सबसे बड़ा भिखारी तो पकिस्तान है और यह बात सभी जानते हैं. पहले आप लोगों का कटोरा अमेरिका की तरफ था और अब चीन की तरफ घूम गया है."

गौरव इतने पर ही नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि - "तुम्हारे यहां जब कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो कहा जाता है कि, मुबारक हो आपके यहां आतंकवादी हुआ है." फिर आगे बढ़ते हुए भाटिया ने कहा कि - "तुम अजीत डोभाल की बात कर रहे हो..उनका तो नाम सुनते ही पाकिस्तान की पैंट गीली हो जाती है".

दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच हो रही है हिंसक झड़पें

ट्रंप की फटकार के बाद भी नहीं सुधरा पाक

ड्रोन मिलने से सुरक्षा एजेंसियां हुई चौकस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -