पाक के 28 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर ने किया सन्यास का ऐलान, PCB पर लगाया ये आरोप
पाक के 28 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर ने किया सन्यास का ऐलान, PCB पर लगाया ये आरोप
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर 'मानसिक प्रताड़ना' का आरोप लगाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला लिया है. आमिर ने कहा कि उनका न्यूजीलैंड दौरे के लिए पाकिस्तान टीम से बाहर रहना उनके लिए 'वेक-अप' कॉल की तरह था. ऐसे में अब उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया है.

28 वर्षीय मोहम्मद आमिर ने गत वर्ष टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था और अपने इस फैसले के लिए उन्हें कई लोगों को लताड़ा भी लगाई थी. हालांकि, लगता है कि अब उनके सब्र का बांध टूट चुका है. उन्होंने कहा कि वह वर्तमान पाकिस्तान टीम प्रबंधन के तहत खेलना जारी नहीं रख सकते. न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की तरफ से बाहर किए जाने के बाद आमिर ने हाल ही में लंका प्रीमियर लीग में भाग लिया था.

पाकिस्तानी पत्रकार शोएब जट्ट ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में आमिर लंका प्रीमियर लीग में गाल ग्लेडिएटर्स के लिए प्रचार करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते रहेंगे, किन्तु पाकिस्तान के लिए नहीं खेलने का मन बना चुके हैं. आमिर ने गत वर्ष वर्कलोड के मुद्दों का हवाला देते हुए टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 

बुंडेलीगा में 250 गोल करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने लेवांडोवस्की

कभी शहंशाह अकबर तो कभी चोर बने नज़र आए डेविड वार्नर, देखें लोटपोट कर देने वाला Video

एटीकेएमबी के कोच हाबास ने की रॉय कृष्णा की तारीफ, कहा- वह आईएसएल के है सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -