पाकिस्तानियों को इटली से निकाला
पाकिस्तानियों को इटली से निकाला
Share:

रोम: पाकिस्तान को अब यह बात समझ लेना चाहिए की समूचे विश्व को उसकी काली करतूतों का पता चल गया है, विश्व के दूसरे मुस्लिम बहुल देश भी पाकिस्तान से कोई सम्बन्ध नहीं रखना चाहते. कारण साफ़ है, पाकिस्तान का आतंकवाद और आतंकवादियों को पनाह देना. इसलिए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के बाद अब इटली सरकार ने भी पाकिस्तानियों के खिलाफ कड़ा रुख अख्त्यार किया है. 

मंगलवार 6 फरवरी को इटली ने एक पाकिस्तानी नागरिक को इटली से निष्काषित कर दिया है, इस 23 वर्षीय युवक पर सोशल मीडिया द्वारा कट्टरपंथ का प्रचार करने का आरोप है. साथ ही उस युवक के जिहादी ग्रुप इस्लामिक स्टेट से भी जुड़े होने की शंका इटली प्रशासन ने जताई है. स्थानीय मीडिया के अनुसार पाकिस्तानी मूल के नागरिक को पश्चिमोत्तर इटली के तुरिन हवाईअड्डे से इस्लामाबाद जाने वाली फ्लाइट में बैठा दिया गया है.

अधिकारीयों का कहना है कि, आतंकवादियों जैसी वैचारिकता और कट्टरपंथियों के साथ सोशल मीडिया पर संपर्क होने की जानकारी मिलने के बाद यह कदम उठाया गया है. आपको बता दें कि वर्ष 2015 के बाद से कुल 247 पाकिस्तानी कट्टरपंथियों को इटली से निष्काषित किया गया है. इटली मंत्रालय का कहना है कि, "आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए पूरे विश्व को एकजुट होकर कार्य करने की जरुरत है, हमे कट्टरपंथियों के साथ-साथ उनके विचारों को फैलने से भी रोकना होगा." 

सीरिया में फिर हमला, 90 लोगों की मौत और 200 से ज्यादा घायल

अमेरिका ने उड़ाई पाकिस्तान और चीन की नींद

न्यूड मॉडल से कॉफी सर्व कराना मालिक को पड़ गया महंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -