हो गई पहचान, जानिए कौन है प्रियंका चोपड़ा को चिल्लाने वाली लड़की
हो गई पहचान, जानिए कौन है प्रियंका चोपड़ा को चिल्लाने वाली लड़की
Share:

बीते दिनों लॉस ऐंजिलिस में ब्यूटीकॉन फेस्टिवल 2019 में ऑडियंस से बात करती बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तब खबरों में आई थीं जब एक पाकिस्तानी महिला द्वारा उनके जय हिंद वाले ट्वीट पर नाराजगी जताई गई थी और अभी तक उस पाकिस्तानी महिला के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी, लेकिन अब उस महिला की पहचान हुई है. 

खुद को आएशा मलिक बताते हुए महिला द्वारा कहा गया है कि, 'हेलो, मैं ही वह लड़की हूं जो प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाई थी और उनके मुंह से यह सुनना बहुत कठिन था कि 'हम पड़ोसी हैं और हमें एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए' यह सलाह अपने प्रधानमंत्री को दीजिए. दोनों भारत और पाकिस्तान खतरे में थे और ऐसे समय पर उन्होंने न्यूक्लियर वॉर के समर्थन में ट्वीट कर दिया था' 

आगे इसके बाद आएशा ने लिखा गया है कि, 'इससे मुझे उस दौर की याद आ जाती है जबकि मैं अपने परिवार के पास नहीं पहुंच पा रही थी क्योंकि ब्लैकआउट किया गया था और मैं डरी हुई और असहाय भी थी. उनकी बातों के द्वारा मुझे भड़का दिया गया और ऐसा दिखाया जैसे कि मैं 'बुरी' हूं और एक यूएन ऐंबेसडर होने के नाते यह बेहद गैर-जिम्मेदाराना भी है.' साथ ही महिला ने प्रियंका से बात करते हुए अपना विडियो भी शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर भावुक हुईं जान्हवी कपूर, किया ऐसा पोस्ट

कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

कुली नंबर 1 : सारा को बाहों में जकड़े नजर आए वरुण, एक और पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -