दिल्ली से पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, एके-47 और हैंड ग्रेनेड सहित कई चीज़ें बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक पाकिस्तानी आतंकी को अरेस्ट किया है. ये आतंकी दिल्ली को दहलाने की फिराक में था. आतंकी के कब्जे से स्पेशल सेल ने एके-47 और हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं. इस आतंकी को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने भारत पर हमले के लिए प्रशिक्षित किया था. आतंकी को अरेस्ट कर उससे पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि, सोमवार रात को मोहम्मद अशरफ उर्फ अली नाम के एक पाकिस्तानी व्यक्ति को दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से अरेस्ट किया गया. मोहम्म अशरफ पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के नरोवल जिले का निवासी है. मोहम्मद अशरफ एक फर्जी ID बनाकर भारतीय नागरिक बनकर रह रहा था. उसने अपना नाम अहमद नूरी रख लिया था. वो दिल्ली के शास्त्री नगर में आराम पार्क क्षेत्र के में एक घर में रह रहा था. भारतीय ID कार्ड बनाने के लिए उसने फर्जी कागज़ातों का इस्तेमाल किया था.

स्पेशल सेल ने आतंकी के कब्ज़े से एक हैंडबैग, दो मोबाइल फोन बरामद किया है. उसके बाद आरोपी की निशानदेही पर कालिंदी कुंज में यमुना घाट के पास से एक एक्स्ट्रा मैगजीन के साथ एक AK-47, एक हैंड ग्रैनेड, 50 राउंड की दो पिस्टल भी मिली है. दिल्ली के तुर्कमान इलाके में उसके ठिकाने से एक भारतीय पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया है. 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी-20, विश्व बैंक की बैठकों में भाग लेने के लिए अमेरिका के लिए हुईं रवाना

बेंगलुरु: भारी बारिश से हवाई अड्डे पर भरा पानी, शार्ट सर्किट से एक की मौत

रिकॉर्ड ऊंचाई पर कच्चे तेल का भाव, जानिए पेट्रोल-डीजल का नया दाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -