VIDEO: गले तक पानी में डूबकर बाढ़ की रिपोर्टिंग, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ पाक रिपोर्टर
VIDEO: गले तक पानी में डूबकर बाढ़ की रिपोर्टिंग, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ पाक रिपोर्टर
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के रिपोर्टर आए दिन अपनी हरकतों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहते हैं, जिसमे कई बार उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। इसी क्रम में  सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक रिपोर्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह गले तक पानी में डूब कर बाढ़ की रिपोर्टिंग करते नज़र आ रहा है। कुछ लोगों ने रिपोर्टर की प्रशंसा की है, लेकिन कई सारे लोग रिपोर्टर को ट्रोल भी कर रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को फनी करार दिया है। 

हालांकि, कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट में लिखा है कि रिपोर्टर को अपनी जिंदगी खतरे में नहीं डालनी चाहिए थी। पाकिस्तानी रिपोर्टर G-TV से जुड़े हुए हैं। उन्हें चैनल पर भी गले तक पानी में खड़े होकर रिपोर्टिंग करते हुए दर्शाया गया है। रिपोर्टर पाकिस्तान के पंजाब क्षेत्र में सिंध नदी के जलस्तर बढ़ने को लेकर रिपोर्टिंग कर रहा है। रिपोर्टर के अनुसार, किसानों की खेती की जमीन भी बाढ़ के पानी में डूब चुकी है। 

रिपोर्टर का नाम अजदर हुसैन बताया जा रहा है। वहीं, चैनल ने लिखा है कि - 'पाकिस्तानी रिपोर्टर बाढ़ के पानी में, अपनी जिंदगी खतरे में डालकर ड्यूटी पूरी की।'  वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर शेयर कर रहे हैं, तो कुछ लोग रिपोर्टर को ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

दो भूकंप के झटकों से थर्राया फिलीपींस, 5 लोगों की मौत की पुष्टि

विश्व चैम्पियनशिप के लिए इन दो खिलाड़ियों ने कराया टिकट कंफर्म

तालिबान से संबंध रखने के मामले में बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -