शहंशाह बन हाथ में तलवार लिए इस पाकिस्तानी पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

शहंशाह बन हाथ में तलवार लिए इस पाकिस्तानी पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

दुनिया में लोग अपनी अजीबो करीब हरकतों से भी जाने जाते हैं वैसे ही एक किस्सा हम आपके लिए लेकर आए हैं. पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब को तो आप भूले नहीं होंगे, क्योंकि उनकी रिपोर्टिंग ही सबसे अलग और बेहद ही मजेदार थी. अब एक और पाकिस्तानी पत्रकार का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो शहंशाह की पोशाक पहने हुए है और हाथ में तलवार लिए रिपोर्टिंग करते नजर आ रहे हैं. 
 
इस पत्रकार का नाम अमीन हफीज बताया जा रहा है, जो जियो टीवी में काम करते हैं. इससे पहले साल 2018 में भी हफीज साहब का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक गधे पर बैठकर रिपोर्टिंग कर रहे थे. 

जियो टीवी के मुताबिक, अमीन हफीज जिस जगह पर रिपोर्टिंग कर रहे थे, वो लाहौर का किला है. अभी कुछ दिनों पहले ही यहां एक शादी का आयोजन किया गया था. चूंकि यह किला यूनेस्को की विश्व विरासत स्थल में शामिल है और इसे खतरे की सूची में डाला गया है, इसलिए यहां शादी जैसे बड़े आयोजन करने की इजाजत देने को लेकर 'वाल्ड सिटी ऑफ लाहौर अथॉरिटी' ने किले के प्रभारी को निलंबित कर दिया है. साथ ही उस कंपनी के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया गया है, जिसने इस किले में शादी का आयोजन कराया था और यह सब अमीन हफीज की रिपोर्टिंग का ही नतीजा है. 

पोंगल की ख़ुशी में जमकर नाची यह अम्‍मा, किरण बेदी भी हो गई कायल

तलाक के लिए पति ने जज के सामने रखी ऐसी मांग कि छूटे सबके पसीने

आईआईटी और आईआईएम का हुआ शिलान्यास, शाह बोले- हर साल पांच हजार छात्र...