इस पाकिस्तानी रैपर ने बनाया आलिया भट्ट पर गाना, एक्ट्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया
इस पाकिस्तानी रैपर ने बनाया आलिया भट्ट पर गाना, एक्ट्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट के चाहनेवालों की कमी नहीं है। आलिया की फैन फॉलोइंग जितनी भी है गजब है। आप सभी जानते ही होंगे आलिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज आलिया भट्ट फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में आलिया का एक ऐसा फैन सामने आया है, जिसने एक्ट्रेस के ऊपर पूरा गाना बना डाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muhammad Shah (@iamtheshah)

यह फैन कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के एक रैपर है। उन्होंने आलिया भट्ट पर गाना बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है। रैपर का नाम मुहम्मद शाह बताया जा रहा है जिन्होंने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब इस समय रैपर का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं अपने ऊपर बने इस गाने को सुनने के बाद आलिया भी दीवानी हो गईं हैं और उन्होंने मुहम्मद शाह की तारीफ कर डाली है। आलिया ने मुहम्मद शाह की पोस्ट पर कॉमेंट कर लिखा है बहुत हार्ड। वैसे आप सुन सकते हैं वीडियो की शुरुआत होती है रैपर मुहम्मद शाह से जो कहते हैं कि, ''यहां लोग लिफ्ट तक करवाते हैं, जब बाहर वाला नोटिस करे।'' यह सुनकर उनका दोस्त कहता है कि, ''तूने गाना बना दिया आलिया पर…गाना बनाना आलिया पर…डिंपल तो उसके भी हैं।'' और फिर शुरू होता है पूरा गाना।

आप देख सकते हैं गाना बड़ा ही जबरदस्त है। वैसे आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करे, तो आलिया के पास इन दिनों कई शानदार फिल्में हैं। वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वह 'RRR' में भी दिखाई देंगी। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में वह सीता बनी है और सीता के रोल का उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। इसी के साथ आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी।

जरूरतमंदों की मदद करने के लिए इस शख्स ने किया ऐसा काम की हर कोई बोल उठा- भगवान तुम्हारी रक्षा करें।।।

इजरायल के राष्ट्रपति रिवलिन ने चीन के साथ संबंधों को लेकर कही ये बड़ी बात

पश्चिम बंगाल चुनाव पर प्रधानमंत्री मोदी का ट्वीट, जनता से कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -