पाकिस्तानी रेंजर्स ने दूसरे दिन भी किया सीजफायर का उल्लंघन
पाकिस्तानी रेंजर्स ने दूसरे दिन भी किया सीजफायर का उल्लंघन
Share:

सांबा : पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पिछले कुछ दिनों से सीमा पर शांति रही, लेकिन पाकिस्तानी रेंजर्स ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन करना शुरू कर दिया है. ख़बर है कि पाकिस्तान रेंजर्स ने जम्मू के सांबा जिले में कल रातभर गोलाबारी की. पाकिस्तान की इस गोलाबारी में दो नागरिक घायल हो गए. इस बारे में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 'सांबा जिले की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कल (शनिवार) रात 9.05 बजे पाकिस्तान रेंजर्स ने गोलीबारी शुरू कर दी. पाकिस्तान के हमले के जवाब में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भी जवाबी फायरिंग की.'

पुलिस अधिकारी के अनुसार दोनों और से गोलीबारी (रविवार) सुबह 5 बजे तक चली. पाकिस्तानी हमले में सांबा जिले के मावा गांव के दो स्थानीय नागरिक कैलाशो देवी (40) और प्रीतम चंद (45) घायल हो गए. घायलो को जल्द ही सांबा जिले के अस्पताल में ले गए, जहाँ डॉक्टरों ने कैलाशो देवी को जम्मू के ही गवर्मेट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने शुक्रवार की शाम को भी जबरदस्त रूप से फायरिंग की थी, जिसमे एक शख्स की मौत हो गई थी व दो लोग घायल हो गए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -