भारतीय स्वतंत्रता दिवस के जश्न में नाचे पाकिस्तानी नागरिक, तो बौखलाए पाक रेंजरों ने बरसाए डंडे
भारतीय स्वतंत्रता दिवस के जश्न में नाचे पाकिस्तानी नागरिक, तो बौखलाए पाक रेंजरों ने बरसाए डंडे
Share:

अमृतसर: पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने भारत के स्‍वतंत्रता दिवस के दिन भी अपनी हरकतें जारी रखी। उसने अटारी वाघा बॉर्डर पर अपना राष्‍ट्रीय ध्‍वज आधा झुका दिया। दूसरी तरफ फाजिल्‍का के सदकी बॉर्डर पर स्‍वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान भारतीय दर्शक जश्‍न में झूम रहे थे तो पाकिस्‍तान की तरफ वहां के दर्शक भी नाचने लगे। यह देख पाक रेंजर्स ने उन पर लाठियां बरसानी आरंभ कर दी।

दरअसल, हुआ यह कि फाजिल्का के सादकी बॉर्डर पर लगभग 25 हजार भारतीय देशभक्ति का जज्बा दिखाते हुए स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया। इस दौरान वहां कार्यक्रम चल रहा था और भारतीय दर्शक झूम रहे थे तो दूसरी और पाकिस्तानी सीमा में खड़े हजारों की तादाद में वहां के लोग भी जोश में नाचने लगे। इस पर पाक रेंजरों  ने उन पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी।

समारोह के आयोजक व बॉर्डर एरिया विकास फ्रंट के प्रधान एलडी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जब भारतीय कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति के गीतों पर कोरियोग्राफी पेश की जाती तो पाक नागरिक भी अपनी बॉर्डर में खड़े हो जाते थे। उनको बैठाने के लिए पाक रेंजरों ने डंडे का इस्तेमाल किया। वहीं दूसरी ओर, वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान ने अपना झंडा नीचे कर भारत के प्रति विरोध जाहिर किया। 

दिल्ली एयरपोर्ट पर आया फ़ोन, शख्स बोला - राफिया एक 'महिला फिदायीन' है, जो फ्लाइट में धमाका...

National Honey Bee Awareness Day : दुनियाभर में है 20 हजार प्रजाति, लेकिन 4 ही कर पाती है यह काम

सोने के दामों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज के रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -