सोशल मीडिया पर कहर ढहा रही है ये पाक महिला ऑफिस
सोशल मीडिया पर कहर ढहा रही है ये पाक महिला ऑफिस
Share:

सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां पर पल भर में ही किसी भी चीज को पूरी दुनिया में वायरल किया जा सकता है. जिस तरह इन दिनों डब्बू अंकल अपने स्पेशल डांस से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसे ही पाकिस्तान की एक महिला ऑफिस पर पूरी दुनिया सुर्खियां बटोर रही है. यह महिला ऑफिस अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया ट्रेंड पर है. लोग इसने बारे में सर्च कर रहे हैं. 

पाकिस्तान की इस महिला पुलिस अधिकारी का नाम डॉ.अनूश मसूद चौधरी है जिन्हें ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से भी जाना जाता है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रही हैं. जानकर हैरानी होगी ये महिला पुलिस ऑफिस होने के साथ डॉक्टर भी हैं. उन्होंने अपनी MBBS में गोल्ड मेडलिस्ट हैं. डॉ.अनूश मसूद चौधरी पाकिस्तान के लाहौर में एसपी है. 

डॉ.अनूश मसूद चौधरी पाकिस्तान में महिलाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. अनूश पेशावर की रहने वाली महिला है. उन्होंने पाकिस्तान में होने वाली सीएसएस परीक्षा को साल 2011 में पास किया था. अनूश मसूद चौधरी पुलिस डिपार्टमेंट में दाखिल होने से पहले एक डॉक्टर थी. वो पहली बार एएएसपी पोस्ट पर लौहार में पदस्थ हुई थी. इनसे पहले पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खान भी अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं.

इस वजह से यहाँ लड़कियों को पिलाया जाता है पीरियड्स का खून

नहीं पसंद थी रूममेट भगाने के लिए तेल में मिला दिया पीरियडस का खून

हवाई यात्रा में 200 जिंदा कॉक्रोच लेकर जा रहा था ये कपल और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -