शर्मनाक हार से बौखलाया ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा- ऑस्ट्रलिया दौरे पर खेलने ना जाए पाकिस्तानी टीम

Dec 03 2019 01:32 PM
शर्मनाक हार से बौखलाया ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा- ऑस्ट्रलिया दौरे पर खेलने ना जाए पाकिस्तानी टीम

लाहौर: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने कहा है कि भविष्य में पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट खेलने ना जाए. ऑस्ट्रेलिया में पाक टीम की शर्मनाक शिकस्त से निराश रमीज ने कहा है कि पाक क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा नहीं करना चाहिए. रमीज ने कहा कि, 'मेरा दिल टूट गया है. मैं इस टीम का समर्थन करते हुए थक गया हूं. यदि आपके पास ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जो टेस्ट मुकाबले जिता सकें तो फिर ऑस्ट्रेलिया ना जाएं. 

इसके साथ ही कहा कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर इयन चैपल ने सही ही कहा था कि पाक, ऑस्ट्रेलिया के सामने कहीं नहीं टिकता और मुकाबला पूरी तरह से बेमेल रहता है.' रमीज ने कहा, 'पाकिस्तान की एक ख्याति रही है. भूतकाल में इसके पास महान खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बेहतर प्रदर्शन किया था. अब तो स्थिति यह है कि खुद ऑस्ट्रेलिया के ही दर्शक डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक से खुश नहीं दिखे और उन्होंने पाक टीम को किसी तरह का मुकाबला नहीं करने के लिए आड़े हाथों लिया है.' 

रमीज ने कहा कि, 'ब्रिस्बेन टेस्ट में बल्लेबाजों ने थोड़ा दम दिखाया था. मैं आशा कर रहा था कि गुलाबी गेंद के इस मुकाबले में रात के आखिरी चालीस मिनट में बल्लेबाज कुछ हिम्मत दिखाएंगे, किन्तु बाबर आजम को छोड़कर किसी ने भी फुटवर्क नहीं दिखाया और अपने विकेट ऑस्ट्रेलिया को गिफ्ट में दे दिए.

ऋषभ पंत को वीवीएस लक्ष्मण की नसीहत, कहा- प्रदर्शन करें या टीम से बाहर होने के लिए तैयार रहें

न्यूज़ीलैंड टीम को बड़ा झटका, ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डि ग्रांडहोम का ऑस्ट्रेलिया में खेलना संदिग्ध

इस टेनिस चैंपियन को स्विस सरकार देगी बड़ा सम्मान, तस्वीर के साथ जारी होंगे चांदी के सिक्के