हिंदूओं पर अत्याचार को लेकर पाक MP ने जताया आक्रोश
Share:

इस्लामाबाद : गाय को लेकर केवल भारत ही नहीं पाकिस्तान भी हिलता हुआ नज़र आ रहा है। पहले तो पाकिस्तान में हिंदूओं पर अत्याचार किए जाने की बातें कही जाती रही थीं लेकिन अब तो पाकिस्तान की संसद में तक सवाल उठने लगे हैं। मामले को लेकर कहा गया है कि पाकिस्तान में हिंदूओं को टारगेट किया जा रहा है। जी हां, हिंदू मान्यता में पूजी जाने वाली गाय को लेकर पाकिस्तान में जमकर हंगामा हुआ। हालात ये रहे कि हिंदू धर्मावलंबी सांसद लाल मालही और अन्य पाकिस्तानी सांसदों के बीच धार्मिक मान्यता को लेकर बहस छिड़ गई। सारा मामला सांसद लाल माहली को हिंदू कहकर परेशान करने को लेकर सामने आया। दरअसल पाकिस्तान की संसद में बजट सत्र के दौरान बार बार हिंदू कहे जाने के बाद सांसद लाल मालही परेशान हो गए और उन्होंने अपना विरोध जताया। इस दौरान यह कहा गया कि पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू भी पाकिस्तान के नागरिक हैं जिस वजह से उनका मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

उनका कहना है कि यह सुनकर मैं चौंक गया हूं कि जमशेद दस्ती आौर पूर्व पीएम मीर जफुरल्ला खान जमाली द्वारा यह कहा गया कि हिंदू गाय की पूजा करते हैं। इस दौरानसदन के स्पीकर ने उन्हें बैठने के लिए कहा लेकिन उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि हमें हिंदू गाय का पुजारी कहा गया। गाय की पूजा करना हमारा धर्म हैं यह हम करते हैं लेकिन हिंदू कहकर इसका मजाक उड़ाना ठीक नहीं है। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें हिंदू , हिंदू कहा जा रहा है लेकिन यह क्यों नहीं कहा जा रहा कि ये हमारे पाकिस्तानी हैं।

उन्होंने इस बात पर भी आपत्ति जताते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा कि यहां एक हिंदू बच्चे का अपहरण कर लिया गया और फिर उसे जबरन ही मुसलमान बना दिया गया। इस मामले पर कोई भी गंभीरता से विचार क्यों नहीं करता। यदि किसी को हिंदूओं को लेकर चर्चा करनी हो तो उसे 14 वर्ष के इस हिंदू बच्चे की बात करनी चाहिए। भारत में सोशल मीडिया को लेकर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -