पाकिस्तानी मंत्री ने पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर कर ली आत्महत्या
पाकिस्तानी मंत्री ने पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर कर ली आत्महत्या
Share:

कराची : पकिस्तान के एक प्रांतीय मंत्री का तथाकथित रूप से अपनी पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि प्रांतीय मंत्री मीर हजार खान बीजारानी ने अपनी पत्नी फरीहा रज्जाक को अपने निवास स्थान पर ही पहले गोली मारकर हत्या कर दी और फिर बाद में उसी गन से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

बता दें कि मीर हजार खान बीजारानी करांची में रहते थे और अपने ही आवास पर उन्होंने पहले पत्नी को मारा फिर खुद भी ख़ुदकुशी कर ली. फिलहाल इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका कि इसके पीछे क्या वजह रही लेकिन मीर हजार खान बीजारानी और उनकी पत्नी फरीहा रज्जाक को उनके आवास पर मृत पाए जाने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 फ़रवरी को मंत्री मीर हजार खान बीजारानी और उनकी पत्नी फरीहा रज्जाक का शव उन्ही के घर से बरामद किया गया था और उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी लेकिन पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा लिया और उनके घर के CCTV फुटेज के अलावा घटना स्थल पर मौजूद साक्ष्यों के आधार पर 2 फ़रवरी को ही इस केस को हल कर दिया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मीर हजार खान बीजारानी ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने एक प्रेस रिलीज करते हुए जानकारी दी कि मौका-ए-बारदात से जो गोलियां बरामद की गयीं वे एक ही हथियार से चलाई गई थी. वहीं फरीहा रज्जाक को तीन गोलियां मारी गई थीं. पुलिस ने शक के आधार पर कहा कि यह घरेलु विवाद के चलते हुआ है.

कुलभूषण की पत्नी की जूतियो से पाक को क्या मिला ?

ट्रम्प ने कहा अमेरिका-पाकिस्तान दोस्त नहीं हो सकते

राजनाथ सिंह की गर्जना 'कश्मीर हमारा था है और रहेगा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -