पाकिस्तानी मीडिया ने कहा, जाधव को फांसी दी तो देखने होंगे बुरे नतीजे
पाकिस्तानी मीडिया ने कहा, जाधव को फांसी दी तो देखने होंगे बुरे नतीजे
Share:

इस्लामाबाद. कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाए जाने पर पुरे भारतीय सरकार ने साफ कह दिया है यदि कुलभूषण जाधव को फांसी दी गई तो हिंदुस्तान इसे सुनियोजित हत्या मानेगा. भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने स्पष्ट कहा है कि कुलभूषण जाधव को बचाने के लिए भारत किसी भी हद तक जाएगा. इस मुद्दे पर पाक मीडिया भी बखूबी वाकिफ है.

इस मुद्दे को लेकर पाकिस्तान में मीडिया क्या सरकार तक में सेना का खौफ है. कोई भी सेना द्वारा लिए निर्णय के खिलाफ बोलने की गुस्ताखी नहीं कर सकता है. यह भी बता दे कि पाकिस्तान के कई बड़े अखबार और न्यूज चैनल ने पाक सेना को कुलभूषण जाधव के खिलाफ जुटाए गए सबूत को सार्वजनिक करने की सलाह दी है. पाकिस्तानी मीडिया ने कहा है यदि जाधव को फांसी दी गई तो इसके गंभीर दुष्परिणाम भुगतने होंगे. इससे दोनों देशो के सम्बन्धो में तनाव बढ़ेगा.

संसद में भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि कुलभूषण जाधव पुरे देश का बेटा है, उन्हें हर कीमत पर बचाया जाएगा. यदि जाधव को फांसी हुई तो पाकिस्तान को इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे. इस मामले में सरकार आउट ऑफ द वे जाकर मदद करेगी. इसका असर दोनों देशो के सम्बन्धो पर भी पड़ेगा. कुलभूषण को बचाने के लिए सरकार जो बन पड़ेगा, वो करेगी, उसके साथ अन्याय नहीं होगा.

 ये भी पढ़े 

बलूचिस्तान की पहचान एक स्वतंत्र देश की होगी - सुब्रमण्यम स्वामी

और भी भारतीयों को जासूसी के आरोप में फंसाया गया, पाकिस्तान चलता रहा है कुटील चालें

कुलभूषण जाधव विवाद पर पाक के PM नवाज शरीफ ने दी धमकी, कहा सेना है तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -