पाकिस्तानी मीडिया का असली चेहरा आया सामने
पाकिस्तानी मीडिया का असली चेहरा आया सामने
Share:

पाकिस्तानी जेल में बंद भारत के सपूत कुलभूषण जाधव  को सोमवार के दिन अपने परिवार से मिलने दिया गया. उस दिन उनसे मिलने उनकी मां और पत्नी पहुंची थी. उनकी इस मुलाकात पर भारत और पाकिस्तानी मीडिया की नजर थी. पहले ही बड़ी जद्दोजहद के बाद यह मुलाक़ात मुमकिन हो पाई थी. लेकिन ये मुलाक़ात कुछ खट्टे अनुभवों के साथ तो पूरी हो गई है और जाधव की मां-पत्नी वापस भारत लौट आए हैं. लेकिन पाकिस्तान की मीडिया ने जिस तरह की हरकत की, उससे ये बात तो साबित हो जाती है कि चोर चोरी से तो जा सकता है लेकिन हेराफेरी से नहीं.

आ रही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जाधव से मुलाकात के बाद जब उनकी मां और पत्नी इस्लामाबाद स्थित पाकिस्तानी विदेश विभाग के दफ्तर से बाहर निकलीं तो पाकिस्तानी मीडिया ने दोनों से बेहद भद्दे और संवेदनहीन सवाल पूछे. ऐसे सवाल जिनसे जाधव परिवार और भारत दोनों की जलालत की जा सके. अब वहां की मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का एक वीडियो सामने आया है.

जिसमें साफ़ -साफ़ नजर आ रहा है कि वहां की मीडिया ने उनके परिवार से किस कदर अमानवीय सवाल पूछे है. पूछे गए सवालों को वहां मौजूद भारतीय हाई कमिश्नर भी बर्दाश्त नहीं कर पाए और हाथों से इशारा कर गाड़ी बुलवाई .

सवाल इतने तीखे थे कि जाधव परिवार बाहर खड़े रहकर कार का इंतजार करने के बजाय वापस दफ्तर के दरवाजे की ओर चेहरा करके खड़ा हो गया. ​पाक मीडिया ने उनसे पूछा- आपके पतिदेव ने हजारों बेगुनाह पाकिस्तानियों के खून से होली खेली है क्या कहेंगी आप? इसके बाद एक महिला पत्रकार की आवाज आती है, जो जाधव की मां अवंती जाधव से पूछ रही थी- आपके क्या जज्बात हैं अपने कातिल बेटे से मिलने के बाद?

ऑनलाइन नीलाम होगी 39 मंजिला इमारत

पत्रिका में आतंकी बुरहान वानी की फोटो

मनुष्य की वाणी उसके चरित्र को करती है बयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -