पाकिस्तानी आदमी ने बोला- 'हिंदुस्तानियों से अकेले निपटने जा रहा हूं', लोगों ने उड़ाया मजाक

पुलवामा हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. दोनों ही देश के लोग एक-दूसरे से बदला लेने के लिए सोशल मीडिया पर आगे आ रहे हैं. हालांकि भारत द्वारा दिए जा रहे करारे जवाब से पाकिस्तानी लोग इस समय बौखलाए हुए हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही बौखलाए और तिलमिलाए पाकिस्तानी नागरिक का वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. इस वीडियो में एक पाकिस्तानी हाथ में बंदूक लेकर कहता नजर आ रहा है कि वो बॉर्डर पर जा रहा है, हिंदुस्तान के लिए वो अकेला ही काफी है.

जी हाँ... जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सभी लोग इस पाकिस्तानी का जमकर मजाक उड़ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं ये पाकिस्तानी आदमी भारत के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कह रहा है कि, 'पाकिस्तान कमजोर नहीं है. मैं बॉर्डर पर जा रहा हूं और बॉडर पर जाकर मैं तमाम हिंदुस्तानियों को मार दूंगा.' वीडियो में आप देख सकते हैं कोट-पैंट पहने इस पाकिस्तानी नागरिक के एक हाथ में पिस्टल और दूसरे हाथ में एक रायफल है.

इतना ही नहीं ये आदमी ये भी कह रहा है कि, 'पाकिस्तान हमारी धरती है और हम अपनी धरती को दफा करना जानते हैं. हिंदुओं अपना-अपना सोच लो, मैं तुम लोगों को नेस्तानाबूद कर दूंगा. हमारी 22 करोड़ की अवाम है और एक-एक पाकिस्तानी ने 72 हिंदुस्तानी मारे हुए हैं.' इतना ही नहीं वो आदमी आगे ये भी कहता है कि वह सियालकोट बॉर्डर से भारत में घुसेगा और अकेले ही भारतीयों से लड़ेगा. हालांकि ये आदमी ये सभी बातों को कहते हुए वह अपने घर के गेट तक जाता है और फिर वापस लौट आता है. लोग इस आदमी का जमकर मजाक उड़ा रहे है.

ऐसा त्यौहार जिसमे पुरुष किसी भी महिला को कर सकते हैं 'किस'

Video : ज़िंदा चूहे पर ऊगा सोयाबीन का पौधा

इस डर के कारण महिलाएं नहीं बैठती कुर्सी पर, मिलती है ऐसी सजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -