मोहम्मद पर मोहब्बत की मार, मरने के लिए कर दी सरहद पार
मोहम्मद पर मोहब्बत की मार, मरने के लिए कर दी सरहद पार
Share:

मोहब्बत किसी सरहद को नहीं मानती. ये आपने सुना होगा, मगर मोहब्बत मरने के लिए सरहद पर कर जाती है यह पहली बार सुनिए. जी हां भारत पाकिस्तान की सीमा पर एक अजीबोगरीब वाकिया हुआ जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी नहीं कर पाने का मलाल दिल में लिए भारत की सीमा पार कर गया जिसे बीएसएफ के जवानों ने रोक लिया. 

युवक की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद आसिफ के तौर पर हुई है जो पाकिस्तान का निवासी बताया गया है. खबर के मुताबिक, वह अपने भाई की साली से प्यार करता है और शादी करना चाहता है. लेकिन, घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. ऐसे में उसने अपनी जान देने की सोची. आसिफ बॉर्डर पार कर भारत आ गया, ताकि बीएसएफ की गोली से उसकी मौत हो जाए. हालांकि, बीएसएफ की 118 बटालियन ने सोमवार को उसे मबोके चौकी के पास से पकड़ा.  बाद में उसे ममदोट पुलिस को सौंप दिया गया. ममदोट पुलिस चौकी के एसएचओ रसपाल सिंह ने कहा कि आसिफ एक अच्छे परिवार से है और उसके पास 25 एकड़ जमीन है. उसने 12वीं की परीक्षा भी पास की हुई है. आसिफ को भारतीय पासपोर्ट एक्ट और फॉरेनर्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

यह जानकारी बुधवार को बीएसएफ के अधिकारियों ने दी. पूछताछ में आसिफ ने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि वो भारतीय सीमा की ओर से इस उम्मीद से चल रहा था कि बीएसएफ की गोली से उसकी मौत हो जाएगी और सारा फसाद खत्म हो जाएगा. आसिफ ने कहा कि वो खुद को फांसी लगाना चाहता था, लेकिन उसने यह फैसला टाल दिया, क्योंकि रमजान के पवित्र महीने में यह काम अच्छा नहीं होता.

पाकिस्तान स्थित जल्लोके गांव का निवासी आसिफ अपने बड़े भाई अतीक उर्र रहमान की साली से प्यार था. आसिफ इससे पहले भी दो बार अपनी जान देने की कोशिश कर चुका है, क्योंकि परिजन दोनों की शादी से इनकार कर रहे थे. आसिफ के मुताबिक, दोनों के घर वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. उसने कहा कि दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं, लेकिन लड़की को किसी और से शादी करने के लिए मजबूर किया गया. कुछ समय बाद लड़की का तलाक हो गया. इसके बाद फिर उसने घर वालों से कहा कि वो लड़की से शादी करा दे, लेकिन वो तब भी नहीं मान रहे थे. जिसके बाद उसने अपनी जान देने की सोची. फ़िलहाल आसिफ मिया पुलिस की कैद में है और उन्हें समझने की कोशिश की जा रही है.

 

मावरा हॉकेन के स्कूल में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक हरकत

कश्मीर: नहीं मान रहा पाक, बारूदी खेल जारी है

भारत-पाक फिर सीजफायर पर सहमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -