पाकिस्तान में पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने उठाया पुलवामा हमले का फायदा
पाकिस्तान में पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने उठाया पुलवामा हमले का फायदा
Share:

बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले ने सभी को आहत किया और उसके बाद सभी उस हमले कीनिंदा करते नजर आए हैं. ऐसे में अब भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में खटास आ गई है और इसका लोग फायदा उठा रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में एक पाकिस्तानी युवक पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था, इसलिए उसने पाक रेंजर्स से मिलकर पत्नी को जबरदस्ती बॉर्डर पार करा दी और बीते बुधवार तड़के जब महिला ने बॉर्डर पार की तो बीएसएफ ने उसे रुकने को कहा लेकिन महिला नहीं रुकी तो उन्होंने फायर कर दिया और रोशनी होने पर जब जवानों ने देखा तो महिला जख्मी मिली.

ऐसे में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में खुफिया एजेंसी इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं महिला को जासूसी के लिए तो नहीं भेजा गया था. इस मामले में डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक है और एक टूटा मोबाइल भी मिला है. वहीं इलाज होने के बाद डेरा बाबा नानक पुलिस महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी. इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि बटालियन 10 के तहत आने वाली बार्डर के पास महिला भारतीय सीमा में घुस आई थी और धुंध होने के कारण जवान उसे देख नहीं पाए.

उस दौरान बीएसएफ को मानव बम का अंदेशा लगा, लिहाजा उन्होंने फायर कर दिया. इस मामले में घायल गुलशन (32) ने बताया कि वह पाकिस्तानी आर्मी कैंप से आई है और वह सरहद से लगे पाक के गांव ताजपुरा की रहने वाली है. वहीं आगे उसने बताया कि पति उससे पीछा छुड़ाना चाहता था और रोज घर में लड़ाई-झगड़ा भी करता था. वहीं पति ने पाक आर्मी के कुछ जवानों से मिलीभगत कर मुझे जबरदस्ती भारतीय सीमा में धकेल दिया और अंधेरा होने के कारण उसे पता नहीं चला और 3 दिन पहले ही उसने उसे पाक जवानों के पास छोड़ दिया था.

पति को नशे की गोलियां देकर पराये मर्द संग सुहागरात मनाती थी पत्नी, एक दिन...

रेप कर बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए दरिंदे

बार में बैठकर वीडियो बना रहा था युवक, मालिक ने किया मना लेकिन नहीं माना और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -