निकाह करना चाहता है ये पाकिस्तानी हल्क, अब तक ठुकरा चुका है 300 लड़कियां
निकाह करना चाहता है ये पाकिस्तानी हल्क, अब तक ठुकरा चुका है 300 लड़कियां
Share:

नई दिल्ली. पाकिस्तानी हल्क के नाम से विश्वभर में मशहूर हो चुके हैं खिज्र अब निकाह करना चाहते हैं. निकाह के लिए वो लड़की भी तलाश रहे हैं. आपको विश्वास हो या ना हो किन्तु इस हल्क से शादी करने के लिए 300 लड़कियों के रिश्ते आ चुके हैं जिन्हें इस हल्क ने ठुकरा भी दिया है. उसकी वजह यह है कि वो खुद के लिए जैसी लड़की चाहते हैं वैसी लड़की अब तक मिली नहीं है. खबरों के मुताबिक अरबाब खिज्र चाहते हैं कि वो जिस लड़की से निकाह करें, वो भी उनके हिसाब से ही हो.

वैसे आमतौर पर शादी करने के लिए लड़के स्लिम और परफेक्ट फिट लड़की पसंद करते हैं, किन्तु अरबाब की पसंद कुछ और ही है और वो चाहते हैं कि उनका निकाह  ऐसी लड़की से हो जिसका वजन कम से कम 100 किलो तो हो. एक पाक अखबार के मुताबिक, खिज्र का कहना है कि उन्हें शादी के लिए एक हैवीवेट लड़की चाहिए. उनके मुताबिक, 'मैं जिससे शादी कर सकूं ऐसी लड़की चाहिए, मैंने यदि किसी साधारण लड़की से निकाह किया, तो मुझे डर है कि मैं उसे कुलचकर ही ना मार डालूं.'

आपको बता दें कि 445 किलो वजनी अरबाब की ऊंचाई 6 फुट 6 इंच है और दूर से ही पहाड़ की तरह दिखाई देते हैं. खिज्र रोजाना भारी कैलोरी वाला भोजन लेते हैं और अपने लिए पिछले 7 साल से लड़की ढूंढ रहे हैं. अब तक वो 300 रिश्ते ठुकरा चुके हैं, किन्तु अब तक ऐसी लड़की नहीं मिली जो उनके बरबरी की हो. वो चाहते हैं कि उनकी होने वाली बीवी की लम्बाई 6 फीट 4 इंच तो हो.

सांसद तुलसी गबार्ड पर मानहानि का मुकदमा दायर, इस शख्स ने मांगा हर्जाना

नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए मतदान, इतने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे

भारत ने फिर ठुकराया राष्ट्रपति ट्रम्प का प्रस्ताव, कहा- कश्मीर मामले में कोई दखल बर्दाश्त नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -