चायवाला बन गया है लड़कियों की नई चाहत, पढ़िए पूरी कहानी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के एक चायवाले की नीली आँखें और हॉटनेस लड़कियों को ऐसी भायी है कि अब यह पाकिस्तानी मुंडा पाकिस्तान के अलावा भारत की लड़कियों की नई चाहत बन गया है. इस चाय वाले के चर्चे पाक ही नहीं भारत में भी सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी महिलाओं के बीच लोकप्रिय हो रहा ये चायवाला इस्लामाबाद का बताया जा रहा है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जब से आई है महिलाओं ने इसे लेकर अपनी दीवानगी जााहिर करना शुरू कर दिया.

इस चायवाले के प्रति दीवानगी का आलम यह है कि ट्विटर और फेसबुक पर #chaiwala ट्रेंड कर रहा है. इसकी तुलना भारतीय पीएम और फ़िल्मी हीरो से की जा रही है. लड़कियां इस चायवाले की तस्वीर के साथ 'क्या जयान, क्या फवाद, मुझे तो ऐसा ही चाहिए अम्मी का दामाद' और 'चाय वाले वाबू मुझे गर्लफ्रेंड बना लो' जैसे स्टेटस अपडेट कर रही हैं.भारतीय लड़कियां भी बोली, उफ्फ ये पाकिस्तानी मुंडा.

बता दें कि जिया अली नाम की लड़की ने सबसे पहले इसकी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और देखते ही देखते ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. प्रधानमंत्री मोदी के साथ इस लड़की की तस्वीरें जोड़ पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए जा रहे हैं. नीली आँखों वाले इस चायवाले को लड़कियों का नया क्रश कहा जा रहा है.

पाक कलाकारों का विरोध, बरपायेंगे हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -