J&K में गौमांस की अफवाह पर ड्राइवर की हत्या के बाद तनाव, फहराए पाक के झंडे
J&K में गौमांस की अफवाह पर ड्राइवर की हत्या के बाद तनाव, फहराए पाक के झंडे
Share:

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर में बीफ (गौमांस) रखने की अफवाह को लेकर एक ट्रक ड्राइवर की हत्या के बाद यहाँ तनाव फैल गया है. कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को अलगाववादियों ने बंद बुलाया है. ड्राइवर के जनाजे के दौरान भी पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हुई और इस दौरान कुछ लोगों ने पाकिस्तान के झंडे भी फहराए थे, जिसके बाद रविवार को यहाँ हिंसा भड़क गई थी. ट्रक ड्राइवर पर हमले में शामिल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

गौरतलब है कि 9 अक्टूबर की रात ट्रक ड्राइवर जाहिद रसूल बट कश्मीर के उधमपुर से गुजर रहा था, तभी उनके ट्रक में बीफ होने की अफवाह के बाद कुछ लोगों ने उन पर पेट्रोल बम से हमला किया. हमले में उसका शरीर करीब 80 प्रतिशत तक जल गया था. हमले के बाद उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया था जहां रविवार को जाहिद की मौत हो गई थी.

जाहिद की मौत की खबर के बाद अनंतनाग जिले में हिंसा भड़क गई. जाहिद के रिश्तेदार ने आरोप लगाया कि हमला करने वालों में हिंदू संगठन का हाथ था. इस मामले में जम्मू-कश्मीर के CM मुफ्ती मोहम्मद सईद ने कहा कि ''नफरत की राजनीति के कारण एक और जिंदगी खत्म हो गई. इसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. एक गरीब लड़के को बिना किसी गलती के मार दिया गया. मैं मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं.''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -