26 जनवरी पर बाइक रैली में लहराया पाकिस्तान का झंडा
26 जनवरी पर बाइक रैली में लहराया पाकिस्तान का झंडा
Share:

गणतंत्र दिवस यूं तो सामाजिक सद्भावना देश की एकता और अखंडता का प्रतीक है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व इस में हमेशा दरार डालने की कोशिश करते रहते हैं. ऐसा ही मामला देखने को मिला मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर गांव में, जहां गणतंत्र दिवस पर संप्रदाय विशेष के लोगों ने बाइक रैली निकाली.

इस रैली में उनके हाथों में तिरंगे झंडे थे, लेकिन तीन युवकों ने अपने हाथों में काला झंडा और पाकिस्तान का झंडा ले रखा था. जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया. कुछ हिंदू संगठनों ने इसे लेकर पुलिस चौकी का घेराव कर दिया और उन तीनों युवकों पर रासुका लगाने की मांग की. जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस पर शुजालपुर गांव के सिटी वह मंडी क्षेत्र में 50 से अधिक मुस्लिम युवकों ने बिना अनुमति लिए बाइक रैली निकाली जिसमें तिरंगे झंडे के साथ एक काला झंडा और पाकिस्तान का पुराना झंडा भी था.

मामला सामने आने पर हिंदू संगठनों ने पुलिस चौकी का घेराव किया. इसके बाद पुलिस ने आपत्तिजनक झंडा फहराने वाले तीन युवकों को हिरासत में लिया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग की. शुजालपुर के थानाध्यक्ष दिनेश प्रजापति ने बताया कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं. कुछ लोगों द्वारा आपत्ति जताई गई है कि रैली में अलग प्रकार का झंडा था इस बात का परीक्षण किया जाएगा. फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है.

महिला की भुखमरी और गरीबी से मौत

कांस्टेबल के साहस से बची व्यापारी की जान

बैंकों के एनपीए में आई गिरा

 

वट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -