सैफ के पीछे पड़ा पाकिस्तानी फैन, कहा- इन्होने हमारे बंदे मारे हैं...
सैफ के पीछे पड़ा पाकिस्तानी फैन, कहा- इन्होने हमारे बंदे मारे हैं...
Share:

16 जून को इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था. आईसीसी विश्व कप-2019 के इस बहुप्रतिक्षित मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 89 रनों से शिकस्त देते हुए उस पर लगातार सातवीं जीत दर्ज की थी. पाकिस्तान न तो गेंदबाजी में कोई करिश्मा दिखाने में कामयाब हो सका और न ही बल्लेबाजी में उसने कुछ किया. जबकि, दूसरी ओर इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ के साथ आए थे. 

वायरल हुआ वीडियो..

आप देख सकते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक वीडियो तोजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी फैन सैफ के पीछे पड़ा हुआ है. दरअसल, आपको यह बता दें कि टीम इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने जैसे ही सैफ स्टेडियम के अंदर दाखिल हुए थे, वहां मौजूद एक पाकिस्तानी फैन सैफ का पीछा करने लगा और उनका वीडियो भी वह बनाने लगा. जबकि वीडियो बनाते हुए वह यह कह रहा था कि 'इन्होंने फिल्मों में हमारे कई बंदे मारे हैं...', हालांकि सैफ उस पाकिस्तानी फैन को नजरअंदाकरते हुए आलिया एफ के साथ स्टेडियम के अंदर जा पहुंचे. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता था जबकि पाकिस्तान ने 1992 में यह खिताब जीता था. भारत और पाकिस्तान के बीच 1975, 1979, 1983, 1987 में कोई मुकाबला नहीं हुआ था. दोनों टीमें पहली दफा 1992 में भिड़ी थीं और भारत ने अपने पड़ोसी के खिलाफ जीत का जो सिलसिला शुरू किया था, वह आज तक वर्ल्डकप में कायम है. 

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

इस हसीना का कायल हुआ सोशल मीडिया, Antje Utgaard ने बिखेरा जलवा

परिणीति ने बताया ये एक्टर करता है शानदार Kiss

अमेरिका में सड़क किनारे ऐसा काम कर रही है अमिताभ की नातिन, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -