पंजाब में फिर उड़ते देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने की फायरिंग
पंजाब में फिर उड़ते देखे गए पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने की फायरिंग
Share:

फिरोजपुर: पंजाब में पाकिस्तान से सटी बॉर्डर पर सोमवार रात एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए हैं। सोमवार को लगभग साढ़े 10 बजे  हुसैनीवाला सीमा पर पाकिस्तान के 3 ड्रोनों की मूवमेंट देखी गई। वहीं सूत्रों ने बताया कि BSF के जवानों ने इन ड्रोनों पर गोलीबारी भी की, लेकिन पाकिस्तानी ड्रोन अपनी सीमा में वापिस जाने में सफल रहे। बड़ी बात यह है कि इन दिनों पाकिस्तानी ड्रोनों के भारतीय बॉर्डर में घुसने को लेकर BSF के अधिकारियों द्वारा पाकिस्तानी रेंजरों के साथ फ्लैग मीटिंग भी चल रही है।

इससे पहले भी कई बार पाकिस्तान बॉर्डर पर ड्रोन देख गए थे। इससे पहले 10 अक्टूबर को हुसैनीवाला सीमा के नजदीक निरंतर तीसरे दिन पाकिस्तान की ओर से आए दो ड्रोन देखे गए थे। यह दोनों ड्रोन सरहदी गांव हज़ारा सिंह वाला के ऊपर उड़ते नज़र आए थे। 8 अक्टूबर को भी हुसैनीवाला में BSF ने ड्रोन उड़ता देखा था। भारत पाक बॉर्डर की चैक पोस्ट एच के टॉवर के पास पाकिस्तान की तरफ 5 बार ड्रोन उड़ता देखा गया। ये ड्रोन एक बार भारतीय बॉर्डर में भी प्रवेश हुआ।

पाकिस्तान की ओर से उड़े इस ड्रोन को पहली बार रात 10 बजे से 10:40 तक देखा गया। इसके बाद रात 12 बजकर 25 मिनट पर यह ड्रोन दोबारा नज़र आया। पाक की ओर से निरंतर आ रहे ड्रोन जहां एक तरफ सुरक्षा बलों में चिंता का विषय बने हुए हैं वहीं गांव के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है।

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई गिरावट, जानें नई कीमत

सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, सोशल मीडिया से लोकतंत्र को खतरा

देशभर के बैंक आज हड़ताल पर, दिवाली पर चार दिन बंद रहेंगे बैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -