सोनाली बेंद्रे से पागलों की तरह प्यार करता था यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, करने वाला था किडनैप!
सोनाली बेंद्रे से पागलों की तरह प्यार करता था यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, करने वाला था किडनैप!
Share:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर को कौन नहीं जानता लेकिन वह उस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आए थे जब उन्होंने कहा था वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को किडनैप करना चाहते हैं. जी हाँ, ये बयान खुद शोएब ने दिया था. आपको बता दें कि शोएब अख्तर ने फिल्म 'इंग्लिश बाबू देसी मैम' में जबसे सोनाली बेंद्रे को देखा था, तब से वह उनसे पागलों की तरह प्यार करने लगे थे और केवल इतना ही नहीं, वह सोनाली बेंद्रे की फोटो भी अपने पर्स में रखते थे और उनके पोस्टर भी अपने कमरे में लगा रखे थे. हाल ही में इस बात का खुलासा शोएब ने चैट शो में किया.

उन्होंने कहा ''वह अपने पर्स में सोनाली बेंद्रे का फोटो रखते थे और उनके कमरे में एक्ट्रेस के कई पोस्टर लगाए हुए थे. अगर सोनाली बेंद्रे उनके प्रपोजल को अस्वीकार कर देती, तो वह उनको किडनैप भी कर सकते थे.'' वहीं उसके बाद जब सोनाली से शोएब अख्तर के बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ''शोएब अख्तर नाम के किसी भी क्रिकेटर को नहीं जानती हैं और न ही क्रिकेट की फैन हैं.''

आगे बात करते हुए सोनाली ने कहा, 'मैं शोएब अख्तर नाम के किसी भी पाकिस्तानी क्रिकेटर को नहीं जानती हूं, क्योंकि मैं क्रिकेट की फैन नहीं हूं. यह मजेदार है कि जब भी भारत पाकिस्तान से खेलता है, मीडिया उसके बारे में जानने के लिए मुझे कॉल करता है. मैंने सुना है वह मेरा फैन है, मैं इसके लिए लिए उनका आभार व्यक्त कर सकती हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने साल 2002 में प्रोड्यूसर गोल्डी बहल से शादी की थी और दोनों तबसे साथ में अपने रिलेशनशिप गोल को पूरा कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. दोनों कठिन परिस्थितियों में एक दूजे के साथ रहते हैं. बीते दिनों सोनाली कैंसर की वजह से मुश्किलों में थीं लेकिन उनके पति ने उनका साथ नहीं छोड़ा.

पिता अक्षय की तरह स्टंट करती है बेटी, सुपरस्टार ने शेयर की फोटो

नेहा का वीडियो जमकर वायरल, देखें हॉट एंड बोल्ड अवतार

Bharat Collection : 12 दिन में इतनी हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -