'ये तेरा इंडिया नहीं है..', कहकर फैन को मारने दौड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर हरिस रउफ, Video वायरल

'ये तेरा इंडिया नहीं है..', कहकर फैन को मारने दौड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर हरिस रउफ, Video वायरल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने कथित तौर पर सेल्फी लेने के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, जिसके बाद एक प्रशंसक के साथ हाथापाई की नौबत आ गई। अमेरिका में हुई इस घटना का वीडियो तब से ऑनलाइन वायरल हो रहा है। हारिस राउफ वर्तमान में अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं, क्योंकि पाकिस्तान मौजूदा T20 विश्व कप के पहले दौर में बाहर हो गया था।

 

जैसे ही हारिस  उस आदमी पर हमला करने के लिए उसकी तरफ भागा, उसकी पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह खुद को उसकी पकड़ से छुड़ाने में कामयाब रहा। फिर क्रिकेटर ने अपना फोन पत्नी को थमा दिया और उस प्रशंसक पर हमला करने के लिए कूद पड़ा। आस-पास के कुछ लोगों ने उसे ऐसा करने से रोका। रौफ और उस आदमी के बीच कुछ अपशब्दों का आदान-प्रदान हुआ, लेकिन उन्हें दूसरों ने अलग कर दिया। 54 सेकंड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बातचीत के दौरान, हारिस रऊफ प्रशंसक पर चिल्लाते हैं कि 'तेरा इंडिया नहीं है ये', जिस पर प्रशंसक जवाब देता है, "पाकिस्तान से हूं"।

हारिस राउफ मौजूदा टी20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे। पाकिस्तान ग्रुप स्टेज में अमेरिका और भारत से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। वे कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ जीतने में सफल रहे, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद, कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी अमेरिका में ही रुक गए, हारिस राउफ उनमें से एक हैं।

टीम इंडिया का कोच बनने के लिए आज इंटरव्यू देंगे गौतम गंभीर, ले सकते हैं द्रविड़ की जगह

'ये कोई टीम है, आज तक ऐसी नहीं देखी..', पाकिस्तान के शर्मनाक प्रदर्शन पर भड़के हेड कोच गैरी कर्स्टन

T20 वर्ल्ड कप: सामने आया सुपर -8 का पूरा शेड्यूल, जानिए भारत कब-किससे भिड़ेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -