इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय क्रिकेटरों को अपनी शादी में बुलाने का किया ऐलान
इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय क्रिकेटरों को अपनी शादी में बुलाने का किया ऐलान
Share:

कराचीः पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि वह अपनी शादी में भारतीय क्रिकेटरों को भी बुलाएंगे। हसन अली ने घोषणा की कि वह अगले महीने यानि 20 सितम्बर को निकाह करने जा रहे हैं। उनका निकाह इंजीनियर शामिया आरजू से होगी जो कि एक भारतीय हैं। निकाह दुबई के एक बड़े होटल में होगी। शामिया आरजू ने गाजियाबाद की मानव रचना यूनिर्सिटी से एरोनोटिक्स की डिग्री हासिल की हुई है। शामिया आरजू इस समय अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं।

शामिया इन दिनों दुबई में रहती हैं, जबकि उनका बाकी परिवार अभी दिल्ली में रहता है। अली ने कहा है कि वे अपनी शादी में भारतीय क्रिकेटरों को भी आमंत्रन देंगे। अभी ये तय नहीं हैं कि हसन अली भारतीय टीम के किस-किस खिलाड़ी को अपनी शादी का आमंत्रन देने वाले हैं। इस बारे में हसन अली ने कहा, "मैं अपनी शादी में भारतीय क्रिकेट टीम और खिलाड़ियों को आने का निमंत्रन दुूगा।

अंततः, हम सब क्रिकेट मेट्स हैं।" हसन अली ने आगे बताया, "मैं कुछ भारतीय खिलाड़ियों को दुबई में शादी समारोह में आने का न्योता दूंगा, अगर वे आए तो ये बहुत ही प्यारा होगा और मुझे अच्छा लगेगा। आखिर में हम सब प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं और हमें साथ में खुशियां सेलिब्रेट करनी चाहिए। हसन अली से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी भारतीय लड़कियों से निकाह कर चुके हैं, जिनमें शोएब मलिक जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। इनके अलावा मोहसिन खान और जहीर अब्बास भी भारतीय लड़की के साथ शादी कर चुके हैं।

टी-20 : दो दिन में 2 मैच जीत भारत ने कब्जाई सीरीज, 8 साल बाद मिली बड़ी कामयाबी

रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी पहुंचे थाईलैंड ओपन के फाइनल

स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी पर लगा इतने महीने का प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -