एक-दो नहीं बल्कि 27 कैंची से काटता है ये नाई बाल, अनोखा वीडियो हो रहा वायरल

अब तक आपने नाइ को एक या दो कैंची से बाल काटते देखा होगा. लेकिन आज हम आपको ऐसे नाई के बारे में बताने जा रहे हैं जो 27 कैंची से बाल काटता है. अब वो ऐसा क्या करता है इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इन दिनों ये नाई वाला खूब चर्चा में बना हुआ है और हर कोई इसके हुनर को देखकर स्तब्ध है. आइये आपको भी जानकारी देदें इसके बारे में.  

आपको बता दें, ये नाई पाकिस्तान का है जो अपने अनोखे काम की वजह से इंटरनेट पर काफी चर्चाएं बटोर रहा है. मोहम्मद ओवैस नाम का यह पाकिस्तानी नाई अपने अनोखे कटिंग स्टाइल की वजह से काफी फेमस होता जा रहा है. जानकारी दे दें, ओवैस कटिंग करने के लिए एक साथ 27 कैंचियों का इस्तेमाल करता है, जो अपने आप में एक अजूबा है. इसी के कारण उनके पास अब कस्टमर्स की लाइन लगी रहती है. 

ओवैस को एक कटिंग करने में आधे घंटे का समय लगता है, जिसके लिए वह 300 रुपये चार्ज करता है. ओवैस पिछले 10 सालों से इस पेशे में लगा हुआ है. लेकिन उसे अपना बिजनेस शुरू किए अभी कुछ ही महीने हुए हैं और ओवैस ने सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई हिस्सों में अपनी पहचान बना ली है. ओवैस पाकिस्तान के गुजरांवाला में 'कटिंग एज' नाम से सैलून चलाता है. 

प्रोफेशनल हेयर ड्रेसर बनने के लिए ओवैस ने ईरान जाकर कोर्स किया और डिप्लोपा प्राप्त कर प्रमाणिक नाई बन गया. ईरान से हेयर स्टाइलिंग में डिप्लोमा लेने के बाद ओवैस पाकिस्तान लौटने के बजाए इटली पहुंच गया, जहां उसने अपने पेशेवर काम में हाथ आजमाया. ओवैस ने बताया कि 27 कैंचियों का इस्तेमाल करना उसने पांच साल पहले ही शुरू कर दिया था.

वैलेंटाइन्स डे मनाने में हमसे 10 कदम आगे हैं ये आदिवासी लोग

वैलेंटाइन्स डे पर अपनी पार्टनर को करना है खुश तो गौर करें उनकी ये बातें

वैलेंटाइन्स डे को बेहद खास बनाने के लिए हैं ये स्पेशल डेटिंग लोकेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -