पाक कलाकारों को लेकर ये खूबसूरत अभिनेत्री भी बोली
पाक कलाकारों को लेकर ये खूबसूरत अभिनेत्री भी बोली
Share:

बॉलीवुड में जिस तरह से देखा जाए तो फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकरो को पूरी तरह बैन कर दिया गया है. और MNS के विरोध के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटो का अल्टीमेटम दे दिया गया था. जिसके बाद पाकिस्तानी कलाकार भारत को छोड़कर चले गए थे. और अब जब तक भारत और पाकिस्तान के बिच शांति नहीं हो जाती जब तक पाकिस्तानी कालाकारों को बॉलीवुड में काम नही करने दिया जायेगा.

लेकिन खबर है कि MNS के विरोध के बाद से ही पास्किस्तानी कलाकारों को लेकर बनाई गई फिल्मो की रिलीजिंग को लेकर सवाल उठने लगे थे. और उन फिल्मो का विरोध भी होने लगा था. ऐसे में कुछ फिल्म निर्माताओ ने अपनी फिल्मो से इन पाकिस्तानी कलाकारों को हटाना ही मुनासिफ समझा.

अब इस मसले पर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी अपने विचार व्यक्त किये है. खबरों के मुताबिक पता चला है की  महिमा ने इस पर अपने बयान में कहा है कि, 'पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने दिया जाए या नहीं इसका फैसला भारत सरकार को करना होगा लेकिन मेरा मानना है कि जिस तरीके से पाकिस्तान से आए कलाकारों का विरोध हो रहा है निर्माता-निर्देशक खुद उन्हें अपनी फिल्मों में काम नहीं देंगे'.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -