पाकिस्तानी कलाकार भी पीछे नहीं काले धन के मामले में

एक न्यूज चैनल ने एक स्टिंग ऑपरेशन के जरिए चैंकाने वाला दावा करते हुए कहा है। कि काला धन जो की भारत में ही नहीं भारत के बाहर भी है। दरअसल भारत में काम करने वाले कई पकिस्तानी कलाकारों ने भारत से पैसा कमाकर अपने देश भेज दिया। कई पाकिस्तानी फिल्म अभिनेताए अभिनेत्रियां और गायक यहां की गई कमाई को काले धन में बदलकर ऐश कर रहे हैं। चैनल का दावा है कि यह कलाकार अपनी मेहनत का बड़ा हिस्सा काले धन के तौर पर लेते हैं और गैरकानूनी तरीके से उसे विदेश भिजवाते हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों पर चलाये गए स्टिंग आॅपरेशन का नाम ‘आॅपरेशन नमक हराम‘ रखा गया और इस आॅपरेशन के दौरान कई पाकिस्तानी मशहूर कलाकारों के नाम सामने आए हैं। इसमें हाल ही में करण जौहर की फिल्म ये दिल है मुश्किल में नजर आए फवाद खानए रूहानी गायक कहे जाने वाले राहत फतेह अली, शफकत अमानत अली, मवारा होकेन और इमरान अब्बास शामिल हैं।

इस चैनल ने दावा करते हुए कहा है कि इनकी यह करतूत एक खूफिया कैमरे में कैद हुई है। दरअसल इन तमाम पाकिस्तानी कलाकारों के एजेंट और मैनेजर अपनी फीस काले धन के रूप में मांगते थे। इनमें से कुछ ने  इसे ऑस्ट्रेलिया या दुबई के बैंक खातों में जमा करवाने की मांग की। कईयों ने तो यह रकम नकद ही मां ली और कहा कि वह इस रकम को ले जाने का इंतजाम खुद ही कर सकते हैं।

मोदी की माँ ने लाइन में खड़े होकर बदलवाए नोट, दिया ..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -