जल्द हो सकता है इमरान खान का तख्तापलट, 'आज़ादी मार्च' के खिलाफ सेना ने छोड़ा साथ
जल्द हो सकता है इमरान खान का तख्तापलट, 'आज़ादी मार्च' के खिलाफ सेना ने छोड़ा साथ
Share:

पेशावर: पाकिस्तान में इमरान खान सरकार की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं। इमरान के खिलाफ पाक में चल रहे आजादी मार्च को लेकर पाक आर्मी का बड़ा बयान प्रकाश में आया है। पाक आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दावा करते हुए कहा है कि सेना का देश की किसी भी सियासी मामले में कोई दखल नहीं और न ही इससे कोई वास्ता है ।

यह बात जनरल आसिफ गफूर ने पाक न्यूज चैनल के साथ एक साक्षात्कार में कही। उनका ये संकेत जमात उलेमा ए इस्लाम फजी (JUIF) नेता मौलाना फजलु रहमान द्वारा इमरान खान के इस्तीफे को लेकर चल रहे आंदोलन की ओर था। उन्होंने दावा किया कि आर्मी, राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों में बिजी है और देश की सुरक्षा के लिए हर कदम उठाएगी। जब उनसे ये सवाल किया कि क्या सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा इमरान सरकार के खिलाफ जारी धरने को ख़त्म करवाने की कोशिश करेंगे, तो गफूर ने कहा धरना एक सियासी गतिविधि है और इसमें सेना कोई दखल नहीं देगी।

चुनाव में हस्तक्षेप के आरोपो का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि आर्मी की देश की चुनाव प्रक्रिया में कोई भूमिका नहीं और न ही ऐसा कोई मकसद है। आपको बता दें कि पाक आर्मी ने शनिवार को चेतावनी दी थी कि देश में किसी को भी अस्थिरता या अराजकता फैलाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। आपको बता दें कि पाकिस्तान में बीते 6 दिनों से इमरान खान के इस्तीफे की मांग को लेकर आजादी मार्च चल रहा है ।

पाकिस्तान: ऑटोप्सी रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, कहा- हिंदू छात्रा की हत्या से पहले किया गया था दुष्कर्म

उबर की सेल्फ ड्राइविंग कार कांसेप्ट पर बड़ा खुलासा, भविष्य पर उठे सवाल

पाक आर्मी ने फिर की इमरान खान की किरकिरी, फैसला बदलकर कहा- करतारपुर के लिए पासपोर्ट जरुरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -