मेरठ में गिरफ्तार हुआ ISI का पाकिस्तानी एजेंट
मेरठ में गिरफ्तार हुआ ISI का पाकिस्तानी एजेंट
Share:

मेरठ : उत्तरप्रदेश के मेरठ में स्पेशल टास्क फोर्स ने आईएसआई के एक एजेंट को पकड़ लिया। दरअसल यह एजेंट बांग्लादेश के रास्ते से भारत पहुंचा। आरोपी पाकिस्तानी है। इसके पकड़े जाने से मेरठ की स्पेशल टास्क फोर्स को अहम जानकारियां मिली हैं। इस व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद पाकिस्तान के आतंकी गतिविधियों में लिप्त होने के भारत के दावे पुख्ता होंगे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के निवासी मोहम्मद एजाज के आईएसआई का एजेंट है और उसने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैंट क्षेत्रों और उत्तराखंड के सैन्य और एयरफोर्स ठिकानों की महत्वपूर्ण जानकारी पाकिस्तान को भेजी गई है। पुलिस द्वारा यह कहा गया है कि एजेंट स्काइप और ईमेल के माध्यम से पाकिस्तान में दूसरे लोगों से संपर्क बनाए हुए था।

इस ऐजेंट से मिली जानकारी में यह बात सामने आई है कि यह पाकिस्तान का निवासी है और बांग्लादेश के रास्ते से यह भारत पहुंचा। बांग्लादेश का पासपोर्ट हासिल करने से पहले वह बांग्लादेश पहुंचा। जहां से वह गलत रास्ते से भारत पहुंचा। इन सभी मामलों की जांच के माध्यम से खुफिया एजेंसियों को महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लग सकती हैं। इस मामले में जांच की जा रही है। आईएसआई एजेंट से पूछताछ में कुछ और आरोपियों के नाम भी सामने आ सकते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -