भुज में पकड़ाए पाकिस्तान के एजेंट
भुज में पकड़ाए पाकिस्तान के एजेंट
Share:

भुज: गुजरात के भुज में कड़ा सुरक्षा बंदोबस्त किया है। दरअसल आतंकियों के पाकिस्तान से सटी सीमाओं से भारत में दाखिल होने और गुजरात के कुछ प्रमुख स्थलों पर हमला करने की संभावनाऐं हैं। इसी बीच दो संदिग्धों को एटीएस ने पकड़ा है। ये संदिग्ध आईएसआई के एजेंट बताए जा रहे हैं। दरअसल ये आरोपी बीएसएफ के जवानों की गतिविधियों के बारे में पाकिस्तानी आकाओं को कथित तौर पर संवेदनशील सूचना भेजने में शामिल थे।

दरअसल गोपनीयता अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत पकड़े गए आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की पहचान अलाना हमीर समा 40 वर्ष और शकूर सुमरा 38 वर्ष के तौर पर हुई है आरोपी समा भुज के कुकमा गांव का निवासी बताया जा रहा है। दूसरी ओर समुरा सुमरापुर में रहता है।

इस मामले में एटीएस पुलिस उपाधीक्षक बीएच चावडा ने कहा कि कुछ ही समय से दोनों ही लोगों पर नजर रखी जा रही थी। दरअसल ये आरापी सीमा सुरक्षा बल को लेकर पाकिस्तान को जानकारी दे रहे थे। ये आईएसआई के लिए कार्य कर रहे थे। दरअसल ये जब भुज स्टेशन पर रात्रि में पहुंचे और आईएसआई के लोगों को सूचना देने लगे तो इन्हें पकड़ा गया। इनके पास से पाकिस्तानी मोबाईल फोन बरामद हुआ है माना जा रहा है कि पाकिस्तान की कंपनी द्वारा बनाया गया यह मोबाईल फोन वे सूचनाऐं भेजने के लिए उपयोग में लाया करते थे। अब इनसे पूछताछ की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -