PM मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करना चाहती है पाक एक्ट्रेस, दिल्ली पुलिस ने कर दी बोलती बंद
PM मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज करना चाहती है पाक एक्ट्रेस, दिल्ली पुलिस ने कर दी बोलती बंद
Share:

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के पश्चात् पाकिस्तान में हंगामा मचा हुआ है। इमरान समर्थक एवं PTI के कार्यकर्ता सड़कों पर हैं। जगह जगह से तोड़फोड़ एवं आगजनी की खबरें सामने आ रही हैं। गवर्नर हाउस से सेना का कार्यलयों तक सरकारी इमारतों पर कब्जा किया जा रहा है। इसी बीच एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने पाकिस्तान की स्थिति के लिए भारत के प्रधानमंत्री मोदी एवं भारतीय खुफिया एजेंसी (RAW) को जिम्मेदार ठहराते हुए दिल्ली पुलिस से सहायता मांगी। 

वही इस पर दिल्ली पुलिस ने मजेदार जवाब देते हुए पाकिस्तानी अभिनेत्री की बोलती बंद करा दी। दरअसल, अभिनेत्री सहर शिनवारी ने ट्वीट कर लिखा, ''किसी को दिल्ली पुलिस की ऑनलाइन लिंक पता है? मुझे भारतीय पीएम एवं भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है जो मेरे देश पाकिस्तान में अराजकता एवं आतंकवाद फैला रहे हैं। अगर भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करते हैं) तो मुझे भरोसा है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे इंसाफ देगा।''

वही इस पर दिल्ली पुलिस ने जवाब देते हुए कहा, ''पाकिस्तान तो हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं है। लेकिन, हम जानना चाहते हैं कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं।'' कुमार विश्वास ने भी सहर शिनवारी के ट्वीट पर चुटकी ली है। उन्होंने ट्वीट किया, 'धैर्य रखिए, जल्द ही क्षेत्राधिकार के लिए आपका इंतजार जल्द ही समाप्त होगा।' मंगलवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में कुछ मामलों सुनवाई के लिए पहुंचे हुए थे। जब इमरान खान इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के भीतर अपने बायोमैट्रिक्स करा रहे थे, तभी पाकिस्तानी सेना के रेंजर्स ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

छोटा भाई बना बड़े भाई की जान का दुश्मन, हैरान कर देने वाला मामला

सेल्फी के चक्कर में ड्राइवर ने चढ़ा दी महिंद्रा थार, 11 लोग हुए लहूलुहान

दूसरी मंजिल से गिरने से मौत, 12 दिन तक लड़ा जिंदगी की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -