तीन तलाक बिल पास होने पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की PM मोदी की तारीफ़
तीन तलाक बिल पास होने पर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की PM मोदी की तारीफ़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल राज्य सभा में तीन तलाक बिल पास हो गया है. जी हाँ, देश की मोदी सरकार ने संसद के दोनों सदनों में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक देने की प्रथा पर रोक लगाने के प्रावधान को बीते मंगलवार पास करवा ही लिया है. आप सभी को बता दें कि अब कई लोग सोशल मीडिया इस बिल के पास होने पर पीएम मोदी की तीरीफ कर रहे हैं और सभी इस बात से खुश है. ऐसे में अब यह कहा जा सकता है कि मुस्लिम महिलाओं को इस बिल से राहत की सांस मिली है और अब इस बात पर आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली वीना मलिक ने पीएम मोदी का सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया है.

जी हाँ, हाल ही में वीना मलिक ने ट्वीट करके लिखा है कि ''भारत में पारित किए गए ट्रिपल तालक बिल के बारे में मुझे यही लगता है.#ModiEndsTripleTalaq.'' आप देख सकते हैं इस बात से यह तो साफ हो रहा है कि वह मोदी के बिल की तारीफ कर रही हैं. आप सभी को याद हो इसके पहले वीना ने कुलभूषण को ट्वीट में जासूस और आतंकवादी करार दिया था.

वहीं बीते दिनों ही वीना मलिक ने ट्वीट करके लिखा था कि ''आतंकवादी और हत्यारे कुलभूषण जाधव के लिए कोई नरमी नहीं बरतनी चाहिए. जो आप बोते हैं वहीं काटते हैं. तो भारत ते जासूसों और आतंवादियों तो उदाहरण देने के लिए वाघा बार्डर पर कुलभूषण जाधव को फांसी दे देनी चाहिए.'' आप सभी को पता होगा कि वीना मलिक भारतीय बिग बॉस में हिस्सा लिया था और वह इस घर में रहते समय फिल्म अभिनेता अश्मित पटेल के करीब आ गई थीं लेकिन दोनों जल्द अलग हो गए थे.

बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है साउथ का यह मशहूर एक्टर, यह होगी फिल्म

बेटी के साथ सड़कों पर खूब एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, चेहरे के लिए हो गई ट्रोल

पति आनंद के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा ये स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -