इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को मारी गोली

महिलाओं पर अत्याचार कई वर्षों से चले आ रहे हैं जिसके बारे में आप जानते ही होंगे. आज भी कहीं ना कहीं महिलाओं पर अत्याचार के मामले सामने आते हैं जो हमें हैरान कर देते हैं. ऐसे ही खबर आई है हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर रेशमा को उसी के पति ने मौत के घाट उतार दिया. रेशमा खैबर पख्तूनख्वा में एक कलाकार थी जिसे पाकिस्तान में काफी जाना जाता है.

अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचाती है ये साउथ एक्ट्रेस

पाकिस्तानी चैनल्स की मानें तो, रेशमा को उस शख्स की चौथी पत्नी माना जा रहा था जो अपने भाई के साथ हकीमाबाद में रहती थी. लेकिन इस पर कोई सबूत नहीं मिले कि वो दोनों पति पत्नी थे. इस पर पुलिस ने बताया कि संदेही पति रेशमा के घर में गया और उस पर गोली चलानी शुरू कर दी. इसका कारण कुछ घरेलु परेशानी बाते जा रही है. इसके बाद देखा गया कि रेशमा का पति क्राइम सीन से भाग गया. जिसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं है. इस केस पर काम तब शुरू हुआ जब इसे को रजिस्टर किया गया.

बताया जा रहा है ये पहला केस नहीं है बल्कि पाकिस्तान में ये 15 वां ऐसा केस है खैबर पख्तूनख्वा का है. इसके पहले 3 फरवरी को स्टेज परफॉरमेंस कर रही एक्ट्रेस सुबुल को गोली मार दी गई थी. देखा जाता है ये खैबर पख्तूनख्वा में ऐसे केस अक्सर होते हैं जिन पर रोक लगनी चाहिए जो महिलाओं की सुरक्षा के लिए ज़रूरी है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video : फिर दिल लूटने आई नोरा की 'कमरिया'

Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'

'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -