ट्विटर पर छलका पाकिस्तानी अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'कराची एयरपोर्ट के बाथरूम में...'
ट्विटर पर छलका पाकिस्तानी अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'कराची एयरपोर्ट के बाथरूम में...'
Share:

कराची: पाकिस्तान में सार्वजनिक जगहों पर सुविधाओं की कमी और गंदगी को लेकर अक्सर खबरें मीडिया में आती ही रहती हैं, जिसका सरकार या स्थानीय प्रशासन पर कभी कोई खास प्रभाव पड़ता नज़र नहीं आ रहा है. इस बार गंदगी की बात पाकिस्तान की फेमस अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) ने उजागर किया है. हयात कराची एयरपोर्ट पर एक बाथरूम में घुसीं तो उनका सामना बेहद गंदगी व कॉकरोच से हो गया. अभिनेत्री ने अपनी पीड़ा सोशल मीडिया पर साझा की है.

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी अभिनेत्री ने ट्वीट किया, "घिनौना.. कराची एयरपोर्ट पर महिलाओं के शौचालय का उपयोग करना दुर्भाग्यपूर्ण रहा. यह गंदा और बदबूदार है. यहां तक कि कॉकरोच भी दिखे." इसके बाद हयात ने बुनियादी सुविधाओं पर सवाल खड़े करते  हुए इन्हें दुरुस्त किए जाने का आग्रह भी किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, "यह केवल गंदगी का मामला ही नहीं है, बल्कि यह हमारे सम्बन्ध में उन लोगों की पहली धारणा भी है, जो यहां आते हैं. ये सबसे बुनियादी सुविधाएं हैं. चलो हम इसे साफ करें."

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट में बताया गया है कि 'पंजाब नहीं जाऊंगी' फिल्म की अभीनेत्री पाकिस्तान की ऐसी पहली हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने इस प्रकार का मुद्दा उठाया है, बल्कि इससे पहले भी कई स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय गणमान्य लोगों ने भी इस किस्म की स्थिति से सामना होने के बाद शिकायत की है.

ट्रम्प के खिलाफ विपक्ष दल आज देगा जवाब, महाभियोगियों की चर्चा हुई पूरी

कोरोना वाइरस का शिकार लोग, 56 की मौत

U19 World Cup: भारत के लिए बड़ी खबर, लगातार टीम इंडिया ने हासिल की 3 जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -