पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा की माँ का हुआ अपहरण, PM इमरान खान से मांगी मदद
पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा की माँ का हुआ अपहरण, PM इमरान खान से मांगी मदद
Share:

पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा इन दिनों काफी मुश्किल समय से गुजर रहीं हैं। जी दरअसल अभिनेत्री ने यह आरोप लगाया है कि एक शख्स ने उनकी मां का दिनदहाड़े जमीन विवाद में अपहरण कर लिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत मीरा ने लाहौर पुलिस कार्यालय (सीसीपीओ) में शिकायत की है। केवल यही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने इस मामले में ने प्रधानमंत्री इमरान खान से भी पर कार्रवाई करने की अपील की है। जी दरअसल, मीरा ने मां का अपहरण होने की जानकारी सभी को दी है। मीरा ने बताया है कि, उन्हें मियां शाहिद महमूद द्वारा धमकी दी जा रही है। वो आदमी एक संपत्ति हड़पने वाला इंसान है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि पहले वो एक किरायेदार के रूप में रहने के लिए तैयार हुआ था और अब वह मेरी पारिवारिक संपत्ति को अवैध रूप से हथियाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। इसके अलावा मीरा ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी अरबों की संपत्ति को अवैध रूप से हथियाने की कोशिश की जा रही है। जी दरअसल मीरा ने यह भी बताया कि इस व्यक्ति ने मेरी मां का अपहरण कर लिया। इसके अलावा मीरा ने यह भी कहा कि, ''मैंने सीसीपीओ लाहौर को भी एक शिकायत की है। इसी मामले में उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मंद की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि मैंने अपना पूरा करियर इस देश को समर्पित कर दिया है, और मुझे संपत्ति हथियाने वाले तत्वों के खिलाफ सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार है।''

जी दरअसल मीरा के एक करीबी सूत्र ने यह खुलासा किया है कि मीरा की लाहौर की संपत्ति 200 मिलियन पीकेआर की है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले मियां शाहिद महमूद नाम के एक नागरिक ने सीसीपीओ लाहौर को एक आवेदन दिया था, जिसमें यह दावा किया गया था कि मीरा की मां शफकत जहरा बुखारी और उनके भाई अहसान ने उन्हें धोखा दिया। आप सभी जानते ही होंगे कि मीरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

LG तमिलसाई सुंदरराजन का बड़ा बयान, कहा- पुडुचेरी में वैक्सीन की कोई कमी नहीं

मुकुल रॉय की विधायकी छीनने की मांग, शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा स्पीकर को दी अर्जी

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर जमकर किया जा रहा विरोध, एक्टर का पुतला फूंका गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -