मार्वल की सीरीज में क्या नजर आएंगे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान?
मार्वल की सीरीज में क्या नजर आएंगे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान?
Share:

जाने माने मशहूर पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान अब मार्वल की सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। आयरन मैन, ब्लैक विडो, कैप्टन अमेरिका जैसे बेहतरीन सुपरहीरो देने वाला मार्वल स्टूडियो अब शीघ्र ही मिस मार्वल नाम की टीवी सीरीज लेकर आ रहा है। इस सीरीज में मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की पहली मुस्लिम अमेरिकन सुपरहीरो को बताया जाएगा। वही अब जानकारी आ रही हैं कि फवाद खान भी इस सीरीज में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे।

 

दरअसल, फवाद खान के बारे में यह खबरें तब आनी आरम्भ हुईं जब मिस मार्वल के IMDb पेज पर उनका नाम देखा गया। इस सूचि में फवाद खान की तस्वीर देखी जा सकती हैं। पेज के अनुसार, फवाद खान, मिस मार्वल सीरीज में हसन नाम के किरदार की भूमिका निभाएंगे। इसे लेकर एक ट्वीट भी सामने आया है, जो बीबीसी के रिपोटर हारुन राशिद का है। 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के भी इस सीरीज में होने की जानकारी सामने आ चुकी है। सूत्रों के अनुसार, फरहान अख्तर सीरीज के कास्ट एवं क्रू के साथ बैंकॉक में हैं तथा शूटिंग कर रहे हैं। सीरीज से संबंधित सारी जानकारियों को अभी छुपाकर रखा गया है। ध्यान हो कि मिस मार्वल एक पाकिस्तानी अमेरिकन टीनएजर कमला खान की कहानी है। कमला एक टीनएज सुपरहीरो है जो कैप्टन मार्वल को पसंद करती है। डिज्नी प्लस पर आने वाली इस सीरीज का डायरेक्शन Adil El Arbi, Bilall Fallah, Sharmeen Obaid-Chinoy और मीरा मेनन कर रहे हैं। 

कैसी है दिलीप कुमार की सेहत? सायरा बानो ने दी जानकारी

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

शादी के बाद यामी की पहली तस्वीर आई सामने, हरी साड़ी में देख लट्टू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -