हजारीबाग में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज
हजारीबाग में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज
Share:

हजारीबाग: हजारीबाग त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतगणना के बाद बरकट्ठा प्रखंड के शिलाडीह पंचायत में पंचायत समिति सदस्य के पद पर अमीना खातून निर्वाचित हुईं हैं। जी हाँ और उनके विजयी होने के बाद जुलूस निकाले गए, हालाँकि इसी जुलुस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जी हाँ, हजारीबाग पंचायत चुनाव में कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद हजारीबाग एसपी ने मामला दर्ज कर जांच की बात कही है। कहा जा रहा है वायरल वीडियो पर हजारीबाग एसपी ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

आप सभी को बता दें कि हजारीबाग बाजार समिति के पास कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मतगणना के समय सुनने को मिला है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद हजारीबाग पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। खबरों के अनुसार प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 नामजद और 40 से 50 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ कोर्रा थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में हजारीबाग एसपी मनोज रतन चौथे ने स्पष्ट किया है कि इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। जो भी व्यक्ति दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

इस बाबत कोर्रा थाना प्रभारी एवं मतगणना स्थल पर तैनात दंडाधिकारी को जांच करने के आदेश भी दिए गए हैं। आप सभी को बता दें कि बरकट्ठा प्रखंड के शिलाडीह पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के लिए नव-निर्वाचित अमीना खातून के विजयी होने के बाद आपत्तिजनक नारा लगाने से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमे चुनाव जीतने के जश्न के बाद कुछ लोग नारेबाजी कर रहे हैं। इस दौरान कुछ लोगों के द्वारा एक दूसरे को माला भी पहनाया जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि इसी दौरान कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए हैं।

जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए कनीय अभियंता बिनोद कुमार, दंडाधिकारी के लिखित आवेदन पर 12 नामजद और करीब 40-50 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध कोर्रा थाना कांड सं0-103/22 धारा-143/149/153(A)/120(B)/171(c)/171(f) भा0द0वि0 दर्ज किया गया है। हालाँकि अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खौफनाक वीडियो: 80KM की स्पीड से आया मौत का बवंडर, उड़ने लगे पेड़ और टूटी छतें

कांच के टुकड़ों से बनी 20 किलो की ड्रेस पहन आईं उर्फी जावेद, लोगों ने पूछा- 'बैठोगी कैसे'

Video: पूजा में नहीं आए पंडित जी तो Alexa ने भजन गाकर पूरी की रस्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -