यात्रा भारत जोड़ो की, नारे पाकिस्तान जिंदाबाद के..,  भाजपा के आरोप पर क्या बोली कांग्रेस ?
यात्रा भारत जोड़ो की, नारे पाकिस्तान जिंदाबाद के.., भाजपा के आरोप पर क्या बोली कांग्रेस ?
Share:

इंदौर: कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। दरअसल, अब दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी की अगुवाई में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगे हैं। ऐसा उस समय हुआ, जब यात्रा मध्य प्रदेश के खरगोन से निकल रही थी। भाजपा IT सेल चीफ अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए यह दावा किया है।

 

अमित मालवीय अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'राहुल गांधी की भारत "जोडो" यात्रा में शामिल होने के लिए ऋचा चड्ढा के सार्वजनिक आवेदन के बाद, खरगोन में "पाकिस्तान जिंदाबाद" (वीडियो के अंत में सुनें) के नारे लगे। कांग्रेस सांसद ने वीडियो पोस्ट किया और बाद में गड़बड़ी सामने आने के बाद इसे डिलीट कर दिया। ये है कांग्रेस का सच।' भाजपा के इस आरोप पर कांग्रेस ने भी फौरन जवाब दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'भारत जोड़ो यात्रा को अपार जन समर्थन मिलता देख बौखलाई भाजपा ने यात्रा को बदनाम करने के लिए एक डॉक्टर्ड विडियो चलाया है। हम इसके ख़िलाफ़ तुरंत क़ानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। हम भाजपा के ऐसे घिनौने हथकंडों के लिए तैयार हैं। उनको करारा जवाब दिया जाएगा!'

 

बता दें कि, इसके पहले भाजपा ने कांग्रेस इस यात्रा को लेकर आरोप लगाए थे कि सेलिब्रिटिज को राहुल गाँधी के साथ पदयात्रा करने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। दरअसल, पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई सहित कई सेलिब्रिटी महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ नज़र आ चुके हैं। इसे लेकर महाराष्ट्र के भाजपा MLA नितेश राणे ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में बगैर नाम वाला एक व्हाट्सएप मैसेज है, जिसमें मध्य प्रदेश में भी अभिनेताओं को लाने की बात कही गई थी। व्हाट्सएप मैसेज के मुताबिक, अभिनेता अपनी पेमेंट बताकर राहुल गाँधी के साथ 15 मिनट तक चलने के लिए अपने हिसाब से वक़्त चुन सकते हैं।

शाहीनबाग में कांग्रेस MLA आसिफ खान की गुंडागर्दी, दिल्ली पुलिस के SI से सरेआम की मारपीट, Video वायरल

'भारत सिर्फ बाबर-औरंगज़ेब-हुमायूँ की कहानी नहीं..', इतिहासकारों से ऐसा क्यों बोले सीएम सरमा ?

अयोग्य लोगों की नौकरी बचाने को ममता कैबिनेट ने कैसे लिया फैसला ? भर्ती घोटाले में फंसी TMC

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -