टी-20: वर्ल्ड इलेवन ने पाकिस्तान को हराया सीरीज
टी-20: वर्ल्ड इलेवन ने पाकिस्तान को हराया सीरीज
Share:

नई दिल्ली- लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा कर वर्ल्ड इलेवन टीम ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. इस जीत में अहम भूमिका हाशिम अमला और थिसारा परेरा की रही जिन्होंने क्रमशः 72 और 46 रनो की धमाकेदार पारी खेली. यह मैच अंतिम समय में बड़ा ही रोमांचक मोड़ पर आ गया था, अंतिम ओवर में वर्ल्ड इलेवन को जीत के लिए 13 रनो की दरकार थी, ओवर की पांचवी गेंद पर थिसारा ने छक्का लगाकर एक गेंद शेष रहते हुए मैच पाकिस्तान से छीन लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 174 रन बनाए, पाकिस्तान की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बड़ी साझेदारी नहीं कर सका इसलिए वर्ल्ड इलेवन को बड़ा लक्ष्य नहीं दे पाए. 174 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वर्ल्ड इलेवन ने एक गेंद शेष रहते जीत हासिल कर ली.

पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा रन अहमद शहजाद (43) , फखर जमान (21 ) रन ही बना सके जो जीत के लिए काफी नहीं थे. अमला ने अपनी पारी में 55 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों सहित दो छक्के जड़े. परेरा ने अपनी पारी में एक भी चौका नहीं लगाया बल्कि पांच छक्के लगाए, इन छक्कों की बदौलत वे अपनी टीम को जीतने में कामयाबी दिला पाए.

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में आठ बातें, जो आप नहीं जानते

रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

PKL -2017: आज तमिल थलाइवाज देंगे यूपी के योद्धाओं को चुनौती

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -